अनूपपुर

रीवा, सतना के बाद अनूपपुर में भी अर्धनग्न शव मिलने से मचा हड़कंप, पढ़िए...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
रीवा, सतना के बाद अनूपपुर में भी अर्धनग्न शव मिलने से मचा हड़कंप, पढ़िए...
x
रीवा, सतना के बाद अनूपपुर में भी अर्धनग्न शव मिलने से मचा हड़कंप, पढ़िए...अनूपपुर। रीवा, सतना के बाद अनूपपुर में भी हत्या कर खेत मे फेंक जाने का मामला

रीवा, सतना के बाद अनूपपुर में भी अर्धनग्न शव मिलने से मचा हड़कंप, पढ़िए…

अनूपपुर। रीवा, सतना के बाद अनूपपुर में भी हत्या कर खेत मे फेंक जाने का मामला सामने आया है। घटना मध्यप्रदेश के अनूपपुर वेंकटनगर से 7 किलोमीटर दूर मुंडा ग्राम पंचायत के आमाडांड़ गांव की है।

सडक़ किनारे खेत की मेड़ पर सुबह एक 35 वर्षीय अज्ञात युवक का शव क्षत विक्षप्त हालत में पाया गया। खेत मालिक ने शव होने की सूचना ग्राम पंचायत सरपंच को दी, सरपंच ने पुलिस को सूचना दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची वेंकटनगर पुलिस ने शव की पहचान कराई, लेकिन ग्रामीणों ने इंकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार करते हुए पीएम के लिए स्वास्थ्य केन्द्र जैतहरी भेज दिया।

सीधी: बुरी नियत से मासूम बच्ची पर निगाह डाली तो पुलिस ने पहुँचाया सलाखों के भीतर..

पुलिस जांच में जुटी है। बताया जाता है कि सुबह करीब 7 बजे खेत मालिक सुखसेन सिंह अपनी खेत घूमने गया था, जहां उसे किसी शव की दुर्गंध आई। पास जाकर देखा तो युवक का शव पड़ा था। शव पर भूसा और पैरा रखा हुआ था। पास ही युवक के जींस पेट रखे हुए थे। साथ ही शरीर पर आधी फटी टी शर्ट लिपटी थी। किसी व्यक्ति का शव पड़ा होने पर सुखसेन ने घटना की जानकारी सरपंच ज्ञान सिंह को दी।

सरपंच ने भी पहुंचकर शव को देखकर इसकी सूचना वेंकटनगर चौकी प्रभारी केएन बंजारे को दी। थाना प्रभारी केएन बंजारे ने बताया कि शव चार-पांच दिन पुराना हो चुका है। कीड़े लग गए हैं। प्रथम दृष्टया में युवक की हत्या की आशंका है।

सम्भावना यह भी है कि किसी ने युवक की हत्या कर यहां फेंक दिया हो। लेकिन शव के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारण सामने आ पाएंगे। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम मामले की जांच कर रही है। फ़िलहाल परिजनों का पता लगाया जा रहा है।

सैनिक स्कूल रीवा के 32 छात्रों का NDA में प्रवेश, बढ़ाया जिले का मान

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story