दरिंदो ने 13 साल की नाबालिग बच्ची को बनाया हवस का शिकार, फिर हत्या कर खेत में गाड़ दिया

दरिंदो ने 13 साल की नाबालिग बच्ची को बनाया हवस का शिकार, फिर हत्या कर खेत में गाड़ दिया बिहार (Bihar Crime) : होली के पावन पर्व के दिन ही बच्ची को दरिंदो ने हवस का शिकार बना डाला। यहाँ तक की जब उनका मन नहीं भरा तो बच्ची का गला दबाकर खेत में ही गाड़ दिया। 

Update: 2021-03-30 14:29 GMT

दरिंदो ने 13 साल की नाबालिग बच्ची को बनाया हवस का शिकार, फिर हत्या कर खेत में गाड़ दिया

बिहार (Bihar Crime) : होली के पावन पर्व के दिन ही बच्ची को दरिंदो ने हवस का शिकार बना डाला। यहाँ तक की जब उनका मन नहीं भरा तो बच्ची का गला दबाकर खेत में ही गाड़ दिया। 

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक होली के दिन सुबह 11 बजे बच्ची खेलते-खेलते गायब हो गईं. जिसके बाद काफी खोजबीन के बाद वो पास के ही खेत में संदिग्ध परिस्थितियो में मिली। मामला किशनगंज (Kishanganj) जिले के ठाकुरगंज थाना (Thakurganj Police Station) क्षेत्र से आया है. जहां छैतल पंचायत में 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया गया. 

बिहार में ये पहली घटना नहीं है इससे भी पहले बच्चियों और महिलाओ से बलात्कार और मर्डर की कई वारदात सामने आ चुकी है. हवस के भूखे कुछ अपराधी मानव जाति को शर्मिंदा कर रहे है. बताया जाता है की आरोपियों ने पहले बच्ची से रेप किया फिर उसका गला दबाकर खेत में ही गाड़ दिया। 

इस घटना के बाद बिहार में हड़कंप मचा हुआ है. वही मौके पर पहुंच गए थे. बच्ची का शव लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस शर्मसार अपराध के बाद पुलिस मामले की जाँच में लगी है. 

Similar News