भयावह : बक्सर के गंगा घाट पर लगा लाशों का अंबार, पूरे बिहार में मचा हड़कंप

Buxar Chausa News : कोरोना संकट के बीच बिहार के बक्सर जिले (Buxar) में इंसानियत को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है। बिहार के बक्सर के चौसा में लाशों का अंबार मिला है।

Update: 2021-05-10 20:25 GMT

Bihar Latest News Updates: कोरोना संकट के बीच बिहार के बक्सर जिले (Buxar) में इंसानियत को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है। बिहार के बक्सर के चौसा में लाशों का अंबार मिला है।लगभग एक किलोमीटर के दायरे में गंगा नदी में लाशें बिखरी हुई हैं।महदेवा घाट पर इन लाशों को कुत्ते नोचकर खा रहे हैं। 

सरकारी अधिकारियों के अनुसार बिहार के बक्सर ज़िले के चौसा प्रखंड(Chausa Prakhand) के चौसा श्मशान घाट (Chausa Shamshan Ghat) पर गंगा में कम से कम 40 लाशें तैरती हुई मिली हैं। लेकिन ग्रामीणों का कुछ और कहना है। चौसा के महादेवा घाट में कोरोना संक्रमित लाशो का अम्बार लग गया है। कुछ लाशो को कुत्ते खरहे हैं तो कुछ लाशें गंगा में तैर रहीं हैं। ग्रामीणों ने बताया की संक्रमित लाशें 150 से अधिक है। पूरे आसपास के सभी लोग दहशत में है। 

नदी में सैकड़ो लाशो को देख ग्रामीणों में डर का माहोल वहीँ प्रसाशन अपने जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ने बहाने ढूंड रहा है। प्रशाशन का कहना है की यह लाशें उत्तर प्रदेश से बह आरही हैं।

चौसा के प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, "30 से 40 की संख्या में लाशें गंगा में मिली हैं. इस बात की संभावना है कि ये लाशें उत्तर प्रदेश से बहकर आई हैं. मैंने घाट पर मौजूद रहने वाले लोगों से बात की है, जिन्होंने बताया कि लाशें यहाँ की नहीं है."

गुस्साए तेजप्रताप ने CM Nitish से मंगा इस्तीफा 

पूर्व मंत्री और नेता तेज प्रताप ने ट्वीट कर कहा की हे गंगा पुत्र, तनिक अपनी 56 इंचीं छाती में थोड़ा ऑक्सीजन डालो ताकि आँखें थोड़ी बड़ी करके बिहार में बह रही इस गंगा को ठीक से निहार सको..! थके हुए चच्चा जी..! अगर आपसे नहीं हो पा रहा तो बेशर्मी का Limit काहे Cross कर रहे हैं, कुर्सी का मोह त्याग कर इस्तीफ़ा क्यूँ नहीं दे देते हैं।

Similar News