कलेक्टर की कार ने राहगीरों को रौंदा: DM के वाहन की चपेट में आने से 3 की मौत, एक अन्य की हालत गंभीर

बिहार के मधुबनी में मधेपुरा जिले के कलेक्टर के वाहन की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य की हालत गंभीर है।

Update: 2023-11-21 14:17 GMT

बिहार के मधेपुरा जिले के डीएम विजय प्रकाश मीणा के वाहन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य की हालत गंभीर है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

हादसा मंगलवार की सुबह का बताया जा रहा है। मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र के फुलपरास-पुरवारी टोला के पास एनएच-57 में मधेपुरा कलेक्टर की कार ने चार राहगीरों को टक्कर मार दी और सड़क के किनारे रेलिंग से टकरा गई। हादसा कार के अनियंत्रित होने की वजह से होना बताया जा रहा है। 

मधुबनी एसपी के अनुसार, मधेपुरा के जिलाधिकारी कार में मौजूद थे या नहीं इसकी जानकारी उन्हे नहीं है। घटना के बाद कार में सवार लोग वाहन छोडकर मौके से फरार हो गए हैं। कार दरभंगा की तरफ जा रही थी। 

एसपी सुशील कुमार के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार काफी तेज गति से दरभंगा की तरफ जा रही थी, जब चालक ने सड़क पार कर रहें लोगों के एक समूह से टकराने से बचने की कोशिश कि तो कार अनियंत्रित होकर तेजी से मुड़ गई। 

कार की चपेट में आने वालों में स्थानीय निवासी गुड़िया देवी (29), उनकी बेटी आरती कुमारी (10) हैं। इनके अलावा राजस्थान निवासी भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के दो कार्यकर्ताओं अशोक सिंह और राजू सिंह भी डीएम की गाड़ी की चपेट में आए हैं। 

सड़क हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के विरोध में चक्काजाम कर दिया था। हालांकि अब नेशनल हाइवे पर यातायात चालू हो गया है। घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कि गई है और घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News