नक्सलियों ने एक परिवार के 4 सदस्यों को मार कर उनका शव फंदे से लटका दिया, घर को बम से उड़ा दिया

ये दिल दहला देने वाली घटना बिहार के गया जिले की है जहां नक्सलियों ने एक ही परिवार के दो भाइयों और उनकी पत्नियों को मार डला

Update: 2021-11-14 12:22 GMT

बिहार राज्य के गया जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई है। नक्सलियों ने एक ही परिवार के 4 सदस्यों की हत्या की और उनके शव को फंदे से लटका दिया। नक्सलियों ने सिर्फ दहशत फ़ैलाने के लिए गांव के दोनों भाइयों और उनकी पत्नियों को मार कर वहशी नक्सलियों ने उनके शवों को फंदे से टांग दिया। इसके बाद राक्षसी नक्सलियों ने उनके घर को बम से उड़ा दिया 

इस अमानवीय हरकत को अंजाम देने के बाद नक्सलियों के मार्कने वालों के घर के बहार एक पोस्टर भी चिपका दिया जिसमे उनसे बदला लेने और परिवार की हत्या करने की जमींदारी लेने की बात लिखी हुई है। एसएसपी आदित्य कुमार ने इस घटना की पुष्टि की है। 

घर को बम से उड़ा दिया 

पुलिस द्वारा जारी बयान के मुताबिक डुमरिया के मनोबार जंगल से सटे गाँव में सरयू सिंह भोक्ता परिवार के साथ रहते हैं। उनके परिवार में 2 बेटे और उनकी पत्नी थी। शनिवार की रात नक्सलियों ने उनपर हमला कर दिया और दोनों बेटों सतेंद्र और महेंद्र सहित उनकी पत्नियों मनोरमा और सुनीता को मार डाला। हत्या करने के बाद चरों शवों को फंदे से लटका दिया और घर को बम से उड़ा दिया। उस वक़्त घर में और कौन-कौन मौजूद थे इसका पता लगाया जा रहा है। 

नक्सलियों ने एक चिट्ठी छोड़ी है 


अपनी घटिया करतूत को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने घर के बहार एक चिट्ठी छोड़ी है जिसमे 'इंसानियत के हत्यारे गद्दारों और विश्वासघातिओं को सजा-ए-मौत देने के अलावा कोई कोई विकल्प नहीं है। ये हमारे चार साथियों अमरेश, सीता, शिवपूजन, और उदय की हत्या का बदला है' लिखा है।  आगे चिट्ठी में लिखा है कि षड्यंत्र के तहत नक्सली को पूर्व में जहर देकर मारा गया वे एनकाउंटर में नहीं मरे थे। विश्वासघात के आरोप में 4 लोगों को सूली में चढ़ा दिया है। गद्दारों को ऐसी ही सज़ा दी जाएगी। 

इस घटना के बाद पुलिस हत्यारे नक्सलियों की तलाश में जुट गई है वहीँ पूरे गाँव में भय का माहौल है। परिवार के 4 लोगों की हत्या उसी जगह पर की गई है जहाँ पहले 4 नक्सलियों को एनकाउंटर में मार गिराया गया था। 

Tags:    

Similar News