कोरोना पाजिटिव मिले एक ही स्कूल के 22 छात्र तथा 3 शिक्षक, स्वास्थ विभाग में..

कोरोना का कहर अभी भी जारी है। कई दिनों तक रोगियों की संख्या में कमी देखी गई। वही अचानक एक साथ एक स्कूल में कई रोगियों के सामने आने के बाद

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

कोरोना पाजिटिव मिले एक ही स्कूल के 22 छात्र तथा 3 शिक्षक, स्वास्थ विभाग में..

कोरोना का कहर अभी भी जारी है। कई दिनों तक रोगियों की संख्या में कमी देखी गई। वही अचानक एक साथ एक स्कूल में कई रोगियों के सामने आने के बाद जिले का स्वास्थ्य अमला पुनः चिंतित हो गया हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने स्कूल को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए अन्य स्कूलों के छा़त्रों तथा शिक्षकों की कोरोना जांच करवाई जा रही है।

बिहार के मुंगेर जिले के एक सरकारी स्कूल के 22 छात्र तथा 3 शिक्षक जांच में कोरोना पाजिटिव पाये गये। जानकारी के अनुसार स्कूल खुलने के बाद स्कूल प्रशासन के कहने पर 75 लोगों की रैडमली कोरोना की जांच की गई थी। जिसमें 22 छात्र तथा 3 शिक्षकांे की रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। जिसकी जानकारी कलेक्टर को दी गई। तथा डीएक मे निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग की एक टीम गठित कर उन्हे असरगंज भेजा गया है।

यहाँ क्लिक करें :Amazon से आर्डर करिये भारी डीकॉउन्ट में सामान

वही स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना पाजिटिव आये बच्चों तथा शिक्षकों के परिवा तथा अन्य सम्पर्क में आये लोगों की जांच की जा रही है। साथ ही इलाकों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। वही डीएम ने जिले से सभी संचालित होने वाले स्कूल के शिक्षकों को सावधानी बरतने तथा कोराना गाइड लाइन का पालन करने के निर्देश दिये है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News