डॉगी ने बकरे के बच्चे को दिया जन्म! देखें हैरान करने वाला वीडियो

Bitch gave birth to a goat baby: बिहार के गोपालगंज में एक डॉगी ने बकरे के मेमने जैसा दिखाई देने वाला बच्चा जन्म दिया है

Update: 2022-11-03 08:25 GMT

बकरी जैसा दिखने वाला कुत्ते का बच्चा: बिहार के गोपालगंज  एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. जहां एक कुतिया ने 8 बच्चों यानी पिल्लों को जन्म दिया, जिसमे से 7 तो पप्पी जैसे ही हैं मगर 8वां पिल्ला बिलकुल किसी बकरी के मेमने जैसा दिखाई देता है. गांव वालों का कहना है कि कुतिया ने बकरी के बच्चे को जन्म दिया है. उसकी शक्ल किसी बकरी के बच्चे की तरह है. 

मामला गोपालगंज के सिधवलिया प्रखंड के हरपुर टेग्राही गांव का है. गांव वाले यह दृश्य देखकर हैरान रह गए हैं. डॉक्टर्स का कहना है कि यह कोई गैज़ेटिक प्रॉब्लम है क्योंकि किसी मादा कुत्ते के पेट से  बकरी के बच्चे का जन्म नहीं हो सकता। कोई भी मादा कुत्ता 3 महीने में बच्चों को जन्म देता है जबकि बकरी को बच्चा जनने में 6 माह का वक़्त लगता है. 

लोग कन्फ्यूज हो गए हैं 

ग्रामीणों का कहना है कि हो सकता है कि यह बकरी का बच्चा भटककर यहां आ गया हो, इसके बाद गांव के शम्भू दास ने उस बच्चे को अपने घर में रख दिया, लेकिन रात को उनकी पालतू कुतिया आई और उस बकरी जैसे दिखने वाले पिल्ले को अपने साथ लेकर चली गई. 

Full View

लेकिन गांव वाले उस अजीब बच्चे को उसकी माँ के पास नहीं रहने दे रहे हैं और ना ही उसका दूध पीने से रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि अगर बकरी ने बच्चे ने कुतिया का दूध पिया तो उसमे भी कुत्ते वाले गुण आ जाएंगे। इसी लिए हम इसे थोड़ा बड़ा होने तक खुद पालेंगे और इसके बाद वन विभाग को सौंप देंगे। 

कुछ लोगों का कहना है कि यह संभव नहीं है, जरूर यह बकरी का ही बच्चा है जो उस कुत्ते के बाड़े में आ गया है जिसने हाल ही में बच्चों को जन्म दिया है. 

Tags:    

Similar News