Bihar News: प्रेमी ने कहा तुमसे शादी नहीं करूँगा, तो प्रेमिका सहित 6 सहेलियों ने खाया जहर. 3 की मौके पर मौत

प्रेमी के इनकार से लड़की टूट गई और उसने जहर खा लिया. ये देखकर उसकी बाकी सहेलियां भी खुद को जहर खाने से नहीं रोक सकीं.

Update: 2022-04-09 05:57 GMT

औरंगाबाद: प्यार एक ऐसा शब्द है जो किसी की नहीं सुनता है. एक बार सिर में चढ़ जाये तो केवल तबाही लेकर आता है. ऐसा ही एक मामला बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) से आया है. जहां प्रेमी की शादी के इंकार करने पर प्रेमिका और उसकी 6 सहेलियों ने जहर खा लिया. जिसमे 3 सहेलियों की मौके पर मौत हो गई. यह घटना चिरैला गांव की है.

इस घटना के बाद पूरे गांव में तहलका मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही रफीगंज पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि 6 लड़कियों ने जहर खाया था, जिनमें से तीन की मौत हो गई है. जबकि बाकी तीन का मगध मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक, तीनों सहेलियों की हालत चिंताजनक है. उधर, गांव में चर्चा है कि जान देने वाली लड़कियों में से एक अपने भाई के साले से प्यार करती थी. उसने अपनी सहेलियों के साथ लड़के के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था, जिसे उसने रिजेक्ट कर दिया.

प्रेमी के इनकार से लड़की टूट गई और उसने जहर खा लिया. ये देखकर उसकी बाकी सहेलियां भी खुद को जहर खाने से नहीं रोक सकीं. उन्होंने भी बारी-बारी से विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया. जैसे ही लोगों को इस घटना की जानकारी मिली, सभी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तीन लड़कियों की मौत हो गई. उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया है.

Tags:    

Similar News