बियर न पिलाने पर पत्नी ने ऐसा उठाया कदम की जानकार हो जाएगे हैरान

नशा करने पर अक्सर पत्नियो को पति से झगड़ते हुए तथा परिवार टूटने के मामले तो सामने आते रहे है। लेकिन प्रदेश की राजधानी भोपाल ऐसा मामला सामने आया बियर पत्नी

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

भोपाल। नशा करने पर अक्सर पत्नियो को पति से झगड़ते हुए तथा परिवार टूटने के मामले तो सामने आते रहे है। लेकिन प्रदेश की राजधानी भोपाल में अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जंहा बियर न पिलाने पर पत्नी अब पति से तलाक लेने के लिए तैयार है।

फैमिली कोर्ट काउंसलर के दफ्तर में ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां पत्नी को पति का बियर छोड़ना इतना न गवांरा गुजरा कि तलाक ही मांग लिया और अब पत्नी पति का घर छोड़कर अपने माता पिता के घर चले गई है।

पहले पति ने पिलाई थी बियर

दरअसल महिला की 2 साल पहले शादी हुई थी. पति-पत्नी अकेले ही रहा करते थे. पति बियर पीने का आदी था. एक दिन पति ने पत्नी को भी साथ मे बियर पीने के लिए के लिए राजी कर लिया पति-पत्नी की रोज बियर पार्टी होने लगी।

MP: बेसबॉल से पीट-पीट कर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है कत्ल की वजह

पति के बियर बंद करने बिगड़ा मामला

एक दिन पति ने अचानक ही बियर पीना छोड़ दिया. पत्नी लगातार इसकी जिद करती रही कि बियर पियो लेकिन जिद के बाद जब पति ने बियर (शराब ) नहीं पी तो पत्नी घर छोड़कर अपने माता-पिता के पास आ गई।

माता पिता फैमली कोर्ट पहुंचे

पत्नी के माता-पिता का कहना हैं कि उनकी बेटी Beer की लगातार डिमांड करती है, जिससे वो परेशान हो गए है. इस मुद्दे को लेकर ही वो कोर्ट पहुंचे है. फैमली कोर्ट की काउंसलिंग के बाद भी अब वह मान नहीं रही है।

शरीर को रिफ्रेश करने के साथ ‘Green Tea’ दिन भर देती है एनर्जी, पर ये है पीने का सही समय…

मध्यप्रदेश में लगातार तीसरे दिन विवादित बयान, कमलनाथ और बिसाहूलाल के बाद अब संस्कृति मंत्री ने कह दिया कुछ ऐसा…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News