दुल्हन कोरोना पॉजिटिव निकली तो मचा हड़कंप, ससुराल से पहुंची हॉस्पिटल

दुल्हन कोरोना पॉजिटिव निकली तो मचा हड़कंप, ससुराल से पहुंची हॉस्पिटल शादी के दिन दुल्हन की तबीयत खराब थी और कोरोना के संक्रमण की आशंका थी.

Update: 2021-02-16 06:22 GMT

दुल्हन कोरोना पॉजिटिव निकली तो मचा हड़कंप, ससुराल से पहुंची हॉस्पिटल

शादी के दिन दुल्हन की तबीयत खराब थी और कोरोना के संक्रमण की आशंका थी. शादी के तीन दिन पहले लड़की ने कोरोना टेस्ट करवाया था. शादी के बाद वह ससुराल आ गई. दो दिन बाद दुल्हन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो हड़कंप मच गया और उसे आनन-फानन में हॉस्पिटल पहुंचाया गया.

मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के मंडीदीप में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मंडीदीप के सतलापुर में एक नवविवाहिता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

दरअसल, भोपाल शहर के जाटखेड़ी में रहने वाली नवविवाहिता का विवाह कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में 18 मई को सतलापुर निवासी शख्स से हुआ था.

REWA: महिला अधिकारी का आडियो वायरल, पढ़िए पूरी खबर

शादी से तीन पहले दुल्हन का कोरोना टेस्ट का लिया गया था. शादी के दो दिन बाद उस नवविवाहिता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नई-नवेली दुल्हन को ससुराल के घर की जगह हॉस्पिटल शिफ्ट होना पड़ा.

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नवविवाहिता को भोपाल एम्स भेजा गया है. वहीं, नवविवाहिता के परिवार सहित 32 लोगों को होम क्वारनटीन किया गया है.

इस मामले में अबदुल्लागंज बीएमओ डॉक्टर अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि मंडीदीप में अभी तक इंदौर से आई छात्रा सहित चार कोरोना के मरीज सामने आए थे जो पूरी तरह ठीक हो चुके थे. कोरोना मुक्त मंडीदीप में नवविवाहिता के पॉजिटिव आने के बाद यह पांचवां मामला है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

 FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News