मध्यप्रदेश के ये 2 मंत्री आज दे सकते है इस्तीफ़ा, इन्हे मिलेगा प्रभार..

मध्यप्रदेश के ये 2 मंत्री आज दे सकते है इस्तीफ़ा, इन्हे मिलेगा प्रभार.. भोपाल: मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव की तैयारियां तेजी से हो रही है. वही दोनों

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

मध्यप्रदेश के ये 2 मंत्री आज दे सकते है इस्तीफ़ा, इन्हे मिलेगा प्रभार..

भोपाल: मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव की तैयारियां तेजी से हो रही है. वही दोनों पार्टिया जोड़ो-तोड़ो से दम लगा रही है. वही दूसरी तरफ शिवराज सरकार के 2 मंत्रियो का 6 महीने का कार्यकाल मंगलवार से पूरा हो रहा है. जानकारी के मुताबिक राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत और जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट मंगलवार को मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे सकते है.

मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन कल लखनऊ से भोपाल पहुंच गयी है जिसके बाद दोनों मंत्री राज्यपाल आनंदी बेन को अपना इस्तीफ़ा सौपेंगे। उपचुनाव में राजपूत सुरखी विधानसाा क्षेत्र से और सिलावट सांवेर सीट से भाजपा प्रत्याशी हैं।

‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ की तरह नोटों में छाए ज्योतिरादित्य सिंधिया…पढ़िए…

इन मंत्रियों को मिल सकता है विभागों का प्रभार

सूत्रों का कहना है कि गोविंद राजपूत व तुलसी सिलावट के पद छोडऩे की स्थिति में राजस्व विभाग का प्रभार कृषि मंत्री कमल पटेल या सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया। जल संसाधन विभाग गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा और परिवहन विााग का अतरिक्त प्रभार नगरीय विकास व आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह को दिया जा सकता है।

रीवा: दुर्गा पंडाल में देवी भक्त ने मइया को चढ़ाई जीभ, भक्ति में डूब गए भक्त

रीवा: स्थानांतरण पर बैन के बावजूद चीफ इंजीनियर ने कर दिया 2 कर्मचारियों का तबादला, तो उच्च अधिकारी ने लगाई ऐसी फटकार

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News