शिवराज ने कमलनाथ पर साधा निशाना: कहा-दुनियाभर के वाॅशिंग पाउडर लेकर आएंगे तब भी नहीं धुल सकते दाग

शिवराज सिंह चौहान ने आज एक बार फिर कमलनाथ पर जमकर अपने बयानों से निशाना साधा है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

शिवराज ने कमलनाथ पर साधा निशाना: कहा-दुनियाभर के वाॅशिंग पाउडर लेकर आएंगे तब भी नहीं धुल सकते दाग

भोपाल। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज एक बार फिर कमलनाथ पर जमकर अपने बयानों से निशाना साधा है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करने के दौरान उन्होंने कहा कि ‘कमलनाथ जी कहते है कि वह बिल्कुल बेदाग हैं, शिवराज ने कहा कि दाग बड़े गहरे है, वह दुनियाभर के वाॅशिंग पाउडर लेकर आएंगे तब भी उनके दाग नहीं धुल पाएंगे। इसलिए वह यह कहना बंद कर दें कि वह बेदाग हैं।


बता दें कि इस समय प्रदेश की 28 विधानसभा में उप चुनाव होने हैं। जिस पर नेता एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप मढ़ रहे है। वह खुद को साफ-सुथरी छवि वाला नेता बता रहे हैं। इसी बात को लेकर दोनों ही पार्टी के नेता एक-दूसरे की छवि को उजागर कर रहे हैं।

प्रेमिका के भाव न देने पर एक्स प्रेमी ने उसके रियल प्रेमी को उतारा मौत के घाट, पढ़िए पूरी खबर

बता दें कि बीते दिनों शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर के सांवेर विधानसभा पहुंचे थे। जहां उन्होंने तुलसी सिलावट के पक्ष में प्रचार-प्रसार किया। रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आप तुलसी को विधायक बनाइए, मंत्री बनाने की मेरी जिम्मेदारी। साथ ही सीएम ने पानी एवं क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने की भी बात सांवेर की जनता से कहते हुए नजर आए हैं।

भाजपा करेगी रोड शो

खबरों की माने तो आज भाजपा पार्टी ग्वालियर क्षेत्र में रोड शो करेगी। यह रोड शो शाम 4.30 बजे से शुरू होगा। जिसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान, नरेन्द्र सिंह तोमर, बीडी शर्मा, ज्योतिरादित्य सिंधिया, उमा भारती सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

ट्रक में मिला ड्राइवर का शव, पढ़िए पूरी खबर : SATNA NEWS

Similar News