मध्यप्रदेश में फिर नही खुलेगी स्कूलें, आदेश फिर टला, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश में फिर नही खुलेगी स्कूलें, आदेश फिर टला, पढ़िए पूरी खबर भोपाल। प्रायमरी से कक्षा 8 वीं तक की स्कूलो के खोलने का आदेश एक बार फिर

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

मध्यप्रदेश में फिर नही खुलेगी स्कूलें, आदेश फिर टला, पढ़िए पूरी खबर

भोपाल। प्रायमरी से कक्षा 8 वीं तक की स्कूलो के खोलने का आदेश एक बार फिर टल गया है। स्कूल शिक्षा विभाग से जारी आदेश के तहत स्कूलों के खोले जाने के लिए अब 31 नवम्बर को विचार किए जाएगा। ज्ञात हो कि दीवाली के बाद 16 नवम्बर से स्कूलो के खोले जाने को लेकर चर्चा जोर पर थी। लेकिन आदेश के बाद एक बार फिर 15 दिनों तक स्कूले बदं रहेगी।

ट्रैक्टर से खेतों की बुवाई करते नजर आए सीएम शिवराज सिंह चौहान, वीडियो शेयर कर लिखी यह बात…

जारी रहेगी ऑन लाइन पढ़ाई

शासन के जारी आदेश के तहत बच्चो को पूर्व की तरह ऑन लाइन पढ़ाई कराए जाने का आदेश दिए गया है। स्कूल सत्र चालू होने के बाद से ही स्कूल शिक्षा विभाग ऑन लाइन पढ़ाई कराने की व्यावस्था बना रखी है। हांलाकि मोबाइर्ल से पढ़ाई का लाभ पूरे बच्चो को नही मिल पा रहा है। नेटवर्क की समस्या एवं मोबाईल सभी बच्चो को उपलब्ध न हो पाने के कारण वे कोर्स से पीछे हो रहे है।

कोरोना सक्रमण के चलते बदं है स्कूले

राष्ट्रीय महामारी कोरोना सक्रमण के चलते 21 मार्च से स्कूलें बदं है। लगभग 8 माह हो रहा है जब बच्चे घर में रहकर महज पढ़ाई कर रहे है। 31 नवम्बर के बाद ही तय हो पाएगा कि बच्चे स्कूल जाएगे या फिर पुराने व्यवस्था पर ही उन्हे निर्भर रहना पड़ेगा।

MP CABINET EXPANSION: मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर CM SHIVRAJ ने लिया ऐसा फैंसला, कांग्रेस ने भी की तारीफ

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News