नव वर्ष के जश्न में नहीं शामिल होंगे 21 वर्ष से कम उम्र के लड़के-लड़की, और भी कई प्रतिबंध : MP NEWS

नव वर्ष के जश्न में नहीं शामिल होंगे 21 वर्ष से कम उम्र के लड़के-लड़की, और भी कई प्रतिबंध : MP NEWS भोपाल। नव वर्ष का समय नजदीक हैं।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

नव वर्ष के जश्न में नहीं शामिल होंगे 21 वर्ष से कम उम्र के लड़के-लड़की, और भी कई प्रतिबंध : MP NEWS

भोपाल। नव वर्ष का समय नजदीक हैं। लेकिन कोरोना की काली छाया प्रतिबंध के रूप में नव वर्ष के उत्सव में खलल डालने के लिए तैयार हैं। 2020 वैसे भी कोरोना काल के लिए जाना जायेंगा। 2021 का स्वागत करने देश के युवा तैयार हैं। लेकिन सरकार की प्रतिबंधों ने लोगों के उत्साह पर पानी फेर रहा है।

मध्य प्रदेश सरकार ने नये वर्ष का उत्सव मनाने कुछ गाइड लाइन जारी किया है। आयोजकों तथा लोगों से अपील भी की गई है कि वह उत्सव के दौरान कोरोना गाइड लाइन का ध्यान रखें। प्रदेश सरकार ने कहा है कि 21 वर्ष से कम उम्र के लडके-लडकियो को किसी होटल बार रेस्टोरंेट में होने वाले उत्सव में शामिल होने पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा।

कोरोना और ठंडी ने रुलाया अब एक्सीडेंट से कांप उठा रीवा…

इन स्थानों में 50 प्रतिशत क्षमता की मौजूदगी रहेगी। इससे ज्यादा होने पर प्र्रशासन कार्रवाई करेगा। प्रदेश सरकार ने लेागांे से घर में रहने और वही नये साल का जश्न मानने की अपील की हैं। साथ ही सरकार ने समय का कोई भी प्रतिबंध नहीं लगाया हैै। लोग रात 12 बजे के बाद भी नियाम के अनुसार उत्सव मना सकते हैं। इसके लिए सरकार ने संख्या बल और कोराना गाइड लाइन का पालन करने की अपील की है।


नये वर्ष के उत्सम में इस बार किसी भी बडे कलाकार को नही बुलाया जा सकता। वहीं गार्डन या खुली जगह में किसी भी तरह का उत्सव मनाने पर प्रतिबंध लागू रहेगा। वही प्रदे्रश सरकार ने कहा है कि डीजे, डिस्को पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। तेज आवाज वाले वाद्यय यंत्रों का प्रयोग नही किया जायेगा। वही सभी से कोरोना को ध्यान में रखते हुए शारीरिक दूरी का विशेष रूप से पालन करने के लिए कहा गया हैं।

सतना : गोली मारकर दो लोगों को मौत के घाट उतारा

रीवा के पटवारी कर रहे किसानो को परेशान, कलेक्टर साहब इन गरीबो की भी तो सुनिए…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News