MP उप चुनाव: कांग्रेसी नेता सज्जन सिंह वर्मा ने की कैलाश विजयवर्गीय की रावण से तुलना: कहा-दशहरा नजदीक आते ही उनका चेहरा हो रहा रावण जैसा

भोपाल। प्रदेश के 28 विधानसभा में उप चुनाव होने हैं। ऐसे में दो पार्टी के नेता आमने-सामने हैं। दोनों ही पार्टी के लोग एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

एमपी उप चुनाव: कांग्रेसी नेता सज्जन सिंह वर्मा ने की कैलाश विजयवर्गीय की रावण से तुलना: कहा-दशहरा नजदीक आते ही उनका चेहरा हो रहा रावण जैसा

भोपाल। प्रदेश के 28 विधानसभा में उप चुनाव होने हैं। ऐसे में दो पार्टी के नेता आमने-सामने हैं। दोनों ही पार्टी के लोग एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। अब हाल ही में कांग्रेसी नेता सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा नेता कैलाश विजय वर्गीय पर सीधे तौर से निशाना साधा है। उन्होंने कैलाश विजय वर्गीय की तुलना रावण से की।

सज्जन सिंह ने कहा कि जैसे-जैसे दशहरा नजदीक आ रहा है कैलाश का चेहरा रावण जैसा होता जा रहा है। उक्त बातें कांग्रेसी नेता सज्जन सिंह वर्मा ने सांवेर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचन्द्र गुड्डू के पक्ष में सभा को सम्बोधित करते हुए कही। सभा में इस दौरान कांग्रेसी नेता जीतू पटवारी भी मौजूद रहे।

रीवा: देवी माता का दर्शन करने के लिए भक्तो को करना पड़ेगा यह काम, पढ़िए…

इस दौरान दोनों नेताओं ने भाजपा पर जमकर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय को जमकर आड़े हाथों लिया। जीतू पटवारी ने सभा सम्बोधित करते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय एवं उनके बेटे आकाश विजय वर्गीय की करतूतों से सब वाफिक हैं। यह विधायक नहीं बल्कि गुण्डा हैं। बीते कुछ महीनों पहले जिस तरह से उनके बेटे ने गुण्डागर्दी दिखाई वह जगजाहिर है। यह नेता नहीं बल्कि गुण्डा है। भाजपा गुण्डों की पार्टी है।


सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कैलाश विजय वर्गीय कमलनाथ एवं दिग्गविजय को चुन्नू-मुन्नू बुलाते है। इसलिए जवाब तो देना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कैलाश इन दोनों नेताओं के अलावा राहुल गांधी को भी पप्पू नाम से सम्बोधित करते हैं। वह अपने दिन भूल गए जब हाथ में चूड़ी, मांथे पर बिंदी एवं साड़ी पहनकर तंत्र-मंत्र करते थे।

वह भाजपा में रहकर प्रदेश मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। लेकिन भाजपा ने उन्हें कहां फेंका है यह सब जानते हैं। कैलाश को चाहिए कि अब वहां तंत्र मंत्र करें। राजनीति उनके बस की नहीं हैं।

बता दें कि बीते दिनों कैलाश विजयवर्गीय भी बीते दिनों सांवरे विधानसभा पहुंचे थे। जहां वह भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में सभा को सम्बोधित किया था। इस दौरान कैलाश विजय वर्गीय ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था।

कोरोना पाॅजिटिव महिला ने दिया तीन बच्चों को जन्म, तीनों बच्चें है पूरी तरह से स्वस्थ्य

Similar News