कोरोना पाॅजिटिव महिला ने दिया तीन बच्चों को जन्म, तीनों बच्चें है पूरी तरह से स्वस्थ्य

कोरोना पाॅजिटिव महिला ने दिया तीन बच्चों को जन्म, तीनों बच्चें है पूरी तरह से स्वस्थ्य

छतरपुर मध्यप्रदेश

कोरोना पाॅजिटिव महिला ने दिया तीन बच्चों को जन्म, तीनों बच्चें है पूरी तरह से स्वस्थ्य

छतरपुर। विश्वभर में कोरोना का कहर है। ऐसे में कई लोग इसकी चपेट में हैं। तो कई लोग अब तक इससे पूरी तरह से स्वस्थ्य भी हो चुके हैं। कोरोना उन लोगों के लिए सबसे खतरनाक है जो महिलाएं इस समय गर्भवती हैं। ऐसे में अगर वह कोविड-19 पाॅजिटिव पाई जाती है तो मानों परिवार की चिंताएं बढ़ जाती है।

परिजनों की सांसे अटकने लगती है कि कहीं गर्भ में पल रहे नवजात को इससे कोई दिक्कत न तो न होगी। ऐसा ही एक ममला मध्यप्रदेश के छतरपुर से सामने आया हैं। जहां एक कोरोना संक्रमित महिला ने तीन बच्चों को जन्म दिया हैं। खुशी की बात यह है कि मां भले ही कोरोना पाॅजिटिव है, लेकिन बच्चे पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं।

भोपाल: भाजपा का एक भी विधायक बिकने वाला नहीं: बीडी शर्मा

सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो छतरपुर निवासी माया चैरसिया को गुरूवार के दिन भोपाल स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां महिला ने तीन बच्चों को जन्म दिया। माया को मां बनने का सुख 10 साल बाद मिला। मां वह तब बनी जब वह कोविड-19 की चपेट में थी। लेकिन खुश इस बात की है कि माया भले ही कोरोना वायरस से पीड़ित हो, लेकिन उनके बच्चे पूरी तरह से स्वस्थ्य है और वह कोरोना से मुक्त हैं।

परिजनों ने राहत की सांस

जानकारों की माने तो डिलेवरी के दौरान महिला के परिजन काफी चिंता में थे। उनकी चिंता यह थी कि मां कोरोना पाॅजिटिव है। लिहाजा ऐसे में कैसे डिलेवरी होगी। जब मां कोरोना पीड़ित है तो कही बच्चे भी इसके शिकार तो नहीं होंगे। परिजन उस समय चिंता मुक्त हुए जब माया ने 10 साल बाद ही सही, लेकिन उन्होंने तीनों स्वस्थ्य बच्चों को जन्म दिया।

रीवा: देवी माता का दर्शन करने के लिए भक्तो को करना पड़ेगा यह काम, पढ़िए…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *