मध्यप्रदेश: सरकार के इस निर्णय से प्रदेश के कर्मचारियो को लगेगा जोर का झटका, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश: सरकार के इस निर्णय से प्रदेश के कर्मचारियो को लगेगा जोर का झटका, पढ़िए पूरी खबर भोपाल। राज्य के निकाय कर्मचारियों को प्रदेश की

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

मध्यप्रदेश: सरकार के इस निर्णय से प्रदेश के कर्मचारियो को लगेगा जोर का झटका, पढ़िए पूरी खबर

भोपाल। राज्य के निकाय कर्मचारियो को प्रदेश की सरकार जोर का झटका धीरे से दे सकती है। इससे कर्मचारियो को नुकसान उठाना पड़ सकता है।

मीडिया रिर्पोट के मुताबिक राज्य शासन निकाय कर्मचारियों को सैलरी भुगतान के लिए क्षति पूर्ति की राशि देता है. अब राज्य सरकार ने इन कर्मचारियों की क्षतिपूर्ति राशि में कटौती का फैसला लिया है. सैलरी में कटौती होने से कर्मचारियों को इस बार आगामी पर्व में समस्या आ सकती है।

मामूली विवाद में महिला डॉक्टर के सामने पति की बेरहमी से पिटाई, डॉक्टर के साथ गैंगरेप की धमकी

पहले कंम की गई थी धनराशि

कोरोना संकट काल की वजह शासन ने सभी कर्मचारियों के डीए और महंगाई भत्ते पर भी रोक लगा दी थी. इसके साथ ही निकाय कर्मचारियों को पिछले 2 से 6 महीनों की सैलरी भी देरी से मिल रही है. जिस वजह से प्रदेश के कुल 410 निकाय के कर्मचारियों को नुकसान हो रहा है.

राज्य सरकार हर माह इन कर्मचारियों की सैलरी पर 324 करोड़ रुपये खर्च करता है। लेकिन पिछले 6 महीनों से इन कर्मचारियों पर 220 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं. जिसे देखते हुए लगता है, ये दिवाली इन कर्मचारियों के लिए सैलरी कटौती वाली ही होगी।

अर्नणव गोस्वामी की गिरफ्तारी को नरोत्तम मिश्रा ने बताया निंदनीय, कांग्रेस एवं महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना

रीवा: गैंस टैंकर का वाहन पलटने से भड़की भीषण आग, यूपी-एमपी का मार्ग हुआ बंद

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News