त्यौहारों में छूट, अब हो रही कार्रवाई, प्रशासन की अजब-गजब कहानी : REWA NEWS

रीवा: गैंस टैंकर का वाहन पलटने से भड़की भीषण आग, यूपी-एमपी का मार्ग हुआ बंद

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: गैंस टैंकर का वाहन पलटने से भड़की भीषण आग, यूपी-एमपी का मार्ग हुआ बंद

रीवा। जिले के सोहगी थाना अंतर्गत सोहगी पहाड़ पर मंगलवार की शाम 05 बजे गैंस टैंकर वाहन पलट जाने से टैंकर में भरी हुई गैस का रिसावं होने लगा और उसमें देखते ही देखते आग भड़क गई।

आग का रूप इतना भयावह है कि आसपास के 25 किलोमीटर दूर से आग की लपटे देखी जा रही है। सूचना मिलने के बाद मौके पर प्रशासन का अमला फायर बिग्रेड वाहन लेकर पहुच गया है। वही आग को काबू करने के लिए एहतियातन कदम उठाए जा रहे है। चूकि टेंकर में गैंस भरी हुई है। जिसके चलते आशंका जताई जा रही कि टैंकर किसी भी वक्त फट सकता है। यही वजह है कि प्रशासन सुरक्षा को ध्यान में रखतें हुए फूंक-फूक कर कदम उठा रहा है।

रीवा: गैंस टैंकर का वाहन पलटने से भड़की भीषण आग, यूपी-एमपी का मार्ग हुआ बंद
Rewa News

रीवा की ओर से जा रहा था टैंकर

बताया जा रहा है कि उक्त गैंस से भरा हुआ वाहन रीवा से चाकघाट यूपी की ओर जा रहा था। नेशनल हाईवें 30 सोहगी पहाड़ पर जैसे ही पहुच वाहन अनियत्रित होकर पलट गया है और उसमें आग जलने लगी। इस घटना में वाहन चालक और क्लीनर का अभी पता नही चल पाया हैं।

REWA NEWS: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, वही दूसरी घटना में जंगल में मिली क्षत-विक्षत युवक की लाश

बंद हुआ एमपी-यूपी पहुच मार्ग

नेशनल हाईवे मार्ग पर हुई इस घटना के चलते प्रशासन ने पूरे मार्ग को अपने कब्जे में ले लिए है। जिसके चलते एमपी-यूपी पहुचं मार्ग बंद हो गया है। प्रशासन ने गढ़ एवं सोहगी थाना क्षेत्र से वाहनो का आवागमन रोक रखा है। इससे हजारो वाहनो के पहिए थम गए है।

दो दिन पूर्व भी हुई थी घटना

सोहगी पहाड़ पर दो दिन पूर्व सीमेंट से भरा हुआ ट्रक पलट गया था। ट्रक में दबने के कारण दो लोगो की मौत हो गई थी। जबकि एक घायल हो गया था। वही अब एक बार बड़ी घटना होने से पूरा अमला सख्ते में है।
वर्जन

गैंस टैंकर वाहन मुख्य मार्ग में पलट गया है। इससे भीषण आग लगी हुई है। फायर बिग्रेड मौके पर है। सुरक्षा को घ्यान में रखकर बचाव के लिए कदम उठाए जा रहे है। वाहन सबारो के सबंधं में अभी स्थित स्पष्ट नही हो पाइ्र्र है।
पवन शुक्ला, थाना प्रभारी सोहगी।

फेसबुक आईडी में अपनी अश्लील फोटो देखकर चौक गई मां-बेटी, फिर उठाया यह कदम : SATNA NEWS

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *