मध्यप्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज के सामने राजपूतो ने आरक्षण खत्म करने उठाई मांग, विरोध कर रहा व्यक्ति बोला- मुझे बाहर ले जाकर बाथरूम में बंद किया गया..

मध्यप्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज के सामने राजपूतो ने आरक्षण खत्म करने उठाई मांग, विरोध कर रहा व्यक्ति बोला- मुझे बाहर ले जाकर बाथरूम में बंद

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

मध्यप्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज के सामने राजपूतो ने आरक्षण खत्म करने उठाई मांग, विरोध कर रहा व्यक्ति बोला- मुझे बाहर ले जाकर बाथरूम में बंद किया गया..

भोपाल: राजपूताना संघ द्वारा आयोजित कार्यक्रम शस्त्र पूजन में एक बार फिर सीएम शिवराज को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री ने मंच सभा को संबोधित किया और कहा कि रानी पद्मावती का भव्य स्मारक भोपाल में बनाया जाएगा।

शिवराज ने आगे कहा कि पद्मावती पर बनी विवादास्पद फिल्म पर देशभर में हो रहे विरोध में सबसे पहले हमारे राज्य मध्यप्रदेश में फिल्म को बैन किया था।

शिवराज कहते है कि भोपाल के मनुआ भान की टेकरी पर हमने पद्मावती की मूर्ति बनाने के लिए जमीन आरक्षित रखी है। पद्मावती फिल्म के विरोध में क्षत्रिय समाज के नौजवानों पर लगे केस वापस लिए जाएंगे और अगले साल से रानी पद्मावती को पाठ्यक्रम में सम्मिलित किया जाएगा।

वही राजपूताना संघ की सरला सोलंकी ने कहा कि सीएम से हम ने मांग की है कि पढ़े-लिखे बच्चों को कही नौकरी नहीं मिल रही है सभी को समान अधिकार मिलना चाहिए किसी के साथ मतभेद नहीं होना चाहिए। सोलंकी ने कहा कि हमें हमारा हक चाहिए आरक्षण नहीं।

Indore: पत्नी को दोस्त के साथ सम्बन्ध बनाने को करता है मजबूर, मना करने पर..

मुख्यमंत्री की चल रही सभा में एक युवक ने शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि उपचुनाव आने पर शिवराज को हमारे वोट की चिंता सताने लगी है. मैंने अपनी बात मुख्यमंत्री के समक्ष रखनी चाही तो मुझे बाथरूम में बंद कर दिया गया । युवक ने कहा कि मुझे बाथरूम में बंद करने से कुछ नहीं होगा मैं अपना विरोध बराबर दर्ज करा लूंगा।

रीवा: आग की एक चिंगारी शहर की बिगाड़ सकती हैं सूरत, जानिए कैसे ?

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News