गुरू-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसारः कोचिंग संचालक ने 10वीं की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

गुरू-शिष्य जैसे पवित्र रिश्ते को एक कोचिंग संचालक ने शर्मशार कर दिया हैं। यह पूरा मामला प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आ रहा हैं।

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

गुरू-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसारः कोचिंग संचालक ने 10वीं की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

Bhopal . गुरू-शिष्य जैसे पवित्र रिश्ते को एक कोचिंग संचालक ने शर्मशार कर दिया हैं। यह पूरा मामला प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आ रहा हैं। जहां एक 10वीं क्लास की छात्रा के साथ कोचिंग पढ़ाने वाले टीचर ने नए साल के जश्न मनाने के बहाने न सिर्फ उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि यह बात किसी से न बताने की हिदायत देते हुए डराया-धमकाया। टीचर का उस मासूम पर अत्याचार यही नहीं रूका।

बल्कि लगातार वह उसे डरा-धमका कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता हैं। टीचर की इस हरकत से छात्रा काफी गुमशुम सी रहने लगी। वह कोचिंग नहीं जाना चाहती थी। लेकिन पैरेट्स के डर के कारण मजबूरन उसे कोचिंग जाना पड़ता था। एक दिन जब छात्रा की मां ने उसके बदले व्यवहार का कारण पूछा तो बेटी फफक-फफकर मां के सामने रो पड़ी और फिर पूरी कहानी बताई।

Aggressive behavior control : एंगर मैनेजमेंट के उपाय, ऐसे पाये अपने गुस्से पर काबू, बहुत ही सरल है….

खबरों की माने तो 16 वर्षीय 10वीं क्लास की छात्रा शिवनगर की रहने वाली हैं। जहां वह 80 फिट रोड स्थित विनोद गौर कोचिंग में पढ़ती हैं। युवती ने पुलिस को बताया कि 31 दिसम्बर 2020 के दिन विनोद सर जश्न मनाना शुरू कर दिया। मना करने पर उन्होंने कहा कि इसे सभी मनाते हैं। इसी दौरान उसने मौके फायदा उठाते हुए उसके साथ ज्यादती की। जब युवती ने इसका विरोध किया तो टीचर ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद विनोद सर ने उसका लगातार डेढ़ महीने तक शोषण किया। छात्रा की माने तो लाॅक डाउन के दरम्यान भी कोचिंग संचालक उसे क्लासेस के लिए बुलाते थे।

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ Sushmita Sen की आई ब्रेकअप की खबर, जानिए क्या है पूरा मामला ? : Bollywood News

ऐसे हुआ खुलासा

खबरों की माने तो बेटी के काफी दिन से बदले हाव-भाव व्यवहार से पूरा परिवार काफी दिनों से चिंतित था। कई बार उससे कारण भी जानना चाहा। लेकिन बेटी ने कुछ नहीं बताया। जब बीते गुरूवार को मां ने बेटी से प्यार से बातचीत की। उसके इस व्यवहार का कारण पूछा। तो बेटी ने जो कहानी सुनाई उससे मां का कलेजा पूरी तरह से फट गया। बेटी के साथ हुई ज्यादाती से मां पूरी तरह से टूट गई। इसकी जानकारी उन्होंने अपने घर के अन्य सदस्यों को दी। इसके बाद परिजनों ने बेटी के साथ हुई ज्यादती की शिकायत पुलिस में की।

जांच में जुटी पुलिस

कोचिंग क्लासेस में दुष्कर्म जैसी वारदात की घटना सामने आने के बाद पुलिस सख्ते हैं। वह अन्य कोचिंग क्लासेस में स्टडी के लिए जा रही छात्राओं से संपर्क कर रही हैं। पुलिस का मानना है कि इस तरह की घटनाओं का शिकार कहीं अन्य छात्राएं तो नहीं हुई हैं। फिलहाल आरोपी टीचर फरार हैं। पुलिस जिसकी सरगर्मी से तलाश कर रही हैं। तो वहीं उक्त टीचर के पकड़े जाने के बाद ही यह क्लीयर हो पाएगा कि उसने और कितनी लड़कियों को अपनी हवश का शिकार बनाया है।

MP : प्रदेश में चलेगी रामायण यात्रा ट्रेन, श्री राम पथ का भक्त कर सकेगें दर्शन, ऐसे रहेगे रूट…

भ्रष्टाचार का उन्मूलन करने वाला निकला ठग, अब जाएगा जेल- Rewa News

Similar News