मध्यप्रदेश के मंत्रालय में पदस्थ डिप्टी सेक्रेटरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत...

मध्यप्रदेश के मंत्रालय में पदस्थ डिप्टी सेक्रेटरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत...भोपाल : मध्यप्रदेश के भोपाल शहर में पदस्थ लखन सिंह टेकाम

Update: 2021-02-16 06:28 GMT

मध्यप्रदेश के मंत्रालय में पदस्थ डिप्टी सेक्रेटरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत...

भोपाल : मध्यप्रदेश के भोपाल शहर में पदस्थ लखन सिंह टेकाम आदिम जाति कल्याण विभाग में डिप्टी सेक्रेटरी पद पर कार्यरत थे। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली थी की लखन का शव उनके फ्लैट में मिला है. 

मध्यप्रदेश: सब्जी अच्छी नहीं बनाई तो पति ने डाल दिया पत्नी के ऊपर केरोसिन

पुलिस के मुताबिक अधिकारी की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई है और मौत का पता तब चला जब दो दिन अधिकारी ने अपने कमरे से बाहर नहीं निकला और खाने की थाली भी नहीं उठाई। पुलिस का कहना है कि उनकी मौत की वज़ह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल सकेगा।
टेकाम पहले सरकारी आवास चार इमली में ही रहते थे इसी साल जून में वह घर शिफ्ट कर बागमुगालिया में पेबल वे कॉलोनी के डुप्लेक्स में आ गए थे। लखन सिंह ने रक्षाबंधन के बाद से मंत्रालय जाना बंद कर दिया था। लोगों ने बताया कि लखन सिंह को शराब की लत ती इसी वज़ह से पति-पत्नी में बनती नहीं थी।

पन्ना एसपी को सांप ने काँटा, जूते में घुसकर बैठा था सांप, पढ़िए

टेकाम के घर में बीवी बच्चे थे जो टेकाम से अलग रहते थे और परिवार से टेकाम का ज्यादा मतलब भी नहीं था टेकाम अपने काम से आकर बिल्डिंग की सबसे ऊपर वाली मंजिल में चले जाते थे और पत्नी और बेटा नीचे रहते थे. पुलिस के अनुसार टेकाम बहुत ज्यादा नशे का आदि था जिसके कारण उसके परिवार वाले उसे पसंद नहीं करते थे. 
टेकाम की पत्नी उनके फ्लैट में ही खाना देकर चली जाती थी और टेकाम जब भी आते थे घर से ही खाना खाते थे लेकिन 2 रात में ऐसा क्या हुआ अब ये तो पोस्मार्टम के बाद ही पता चलेगा। 

मध्यप्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों का विरोध किया

[signoff]  

Similar News