CM SHIVRAJ का गुस्सा फूटा, दो पुलिसकर्मियों को किया निलम्बित

CM SHIVRAJ का गुस्सा फूटा, दो पुलिसकर्मियों को किया निलम्बित पुलिस अधीक्षक बड़वानी निमिष अग्रवाल ने गुरूवार को पलसूद में हुये

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

CM SHIVRAJ का गुस्सा फूटा, दो पुलिसकर्मियों को किया निलम्बित

पुलिस अधीक्षक बड़वानी निमिष अग्रवाल ने गुरूवार को पलसूद में हुये घटनाक्रम में निर्धारित प्रक्रिया अनुसार कार्यवाही नहीं करने पर सहायक उपनिरीक्षक सीताराम भटनागर एवं प्रधान आरक्षक मोहन जमरे को तत्काल निलम्बित कर दिया है। साथ इस घटनाक्रम की जाँच अनुविभागीय अधिकारी पुलिस राजपुर को सौंपी है।

3 साल में बनकर तैयार होगा नया मध्यप्रदेश, 5 विभागों ने दिए सुझाव…

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार गुरूवार शाम को थाना पलसूद क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान मोटर सायकल पर दो सिकलीगर रोके गये थे। इनमें से एक का नाम प्रेमसिंह सिकलीगर पिता मगनसिंह निवासी वार्ड नम्बर 15 पलसूद है। थाना रिकार्ड अनुसार प्रेमसिंह पर सोने-चाँदी के जेवर एवं नगदी चुराने का जबलपुर के थाना पनागर, थाना गोहलपुर एवं थाना ग्वारीघाट में अपराध पंजीबद्ध है।

कांप उठा मध्यप्रदेश: 13 साल की लड़की से 3 दिन तक लगातार बलात्कार…

जब उससे वाहन के कागजात मांगे गये तो वह वाद-विवाद करने लगा। इसी दौरान जब पुलिस को उसके द्वारा शराब का सेवन किये जाने की शंका हुई तो उसे मेडिकल हेतु थाना ले जाने की कोशिश पुलिस द्वारा की गई। किन्तु इस दौरान वाहन चेंकिग कार्यवाही के दौरान हुये वाद-विवाद में पुलिस द्वारा निर्धारित प्रक्रिया अनुसार कार्यवाही, प्रथम दृष्टया नहीं पाई जाने पर उक्त दोनों पुलिसकर्मियों को निलम्बित कर जाँच की कार्यवाही प्रारंभ की गई है।

रीवा: पुलिस अधीक्षक के सख्ती का दिखने लगा असर, थाना प्रभारी द्वारा लगातार की जाने लगी कोरेक्स पर कार्यवाही

REWA में LOCKDOWN को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए….

लड़की ने स्कूल फीस जमा करने के लिए चुरा लिया मोबाइल और फिर…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Similar News