Valentine Day पर पत्नी के साथ सैर-सपाटा करने निकले CM Shivraj, पार्क में घूमें, की बोटिंग

एक तो रविवार का दिन उसके बाद Valentine day और भीड़-भाड़ वाले स्थान में जब लोगों ने सीएम शिवराज को पत्नी साधना सिंह के साथ देखा तो लोगों की

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

Valentine Day पर पत्नी के साथ सैर-सपाटा करने निकले CM Shivraj, पार्क में घूमें, की बोटिंग

भोपाल। एक तो रविवार का दिन उसके बाद Valentine day और भीड़-भाड़ वाले स्थान में जब लोगों ने CM Shivraj को पत्नी साधना सिंह के साथ देखा तो लोगों की खुशी का ठिकाना ही नहीं हैं। वही सीएम तथा पत्नी साधना सिंह ने भी लोगों से हांथ मिलाकर एक दूसरे का अभिवादन किया। ज्ञात हो कि सीएम शिवराज कब कहां पहुंच जायं यह कहा नहीं जा सकता। हुआ यू कि सीएम ने रविवार को काम धाम निबटाने के बाद खाली हुए और वन विहार नेशनल पार्क तथा पास के सैर सपाटा पिकनिक स्पाट पहुंच गये।

जहां रविवार और Valentine day होने से भारी भीड़ थी। इसके बाद भी वह वहां पहुंचे, लोगों से मिले, तथा पत्नी के साथ बोटिंग किया।जानकारी के अनुसार रविवार हो CM Shivraj अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ श्यामला हिल्स से निकले और वन विहार नेशनल पार्क पहंुच गये। पार्क मंें पहुंच कर सीएम ने लोगों से मुलाकात की तो वहीं पार्क का भ्रमण किया।

दोस्त ने कर दी जिगरी दोस्त की हत्या, पुलिस तलाश में जुटी-Sagar News

पार्क में मौजूद वन्य जीवों को देखा। इसके पश्चात वह पत्नी के साथ पिकनिक स्पाट सैर सपाटा पहुंचे जहां लोगों से मुलाकात करने के साथ ही घूमे फिरे और नाव मंे बैठकर वोटिंग का आनंद लिया।

बताया जाता है कि वैलेंटाइन के दिन लोगों की भारी भीड पर्कों में होती है। वही छुट्टी का दिन होने से भी भीड़ बढ जाती है। ऐसे में सीएम शिवराज का अचानक से घूमने का मूड बनना सभी को हैरान करने वाला था। लेकिन मुख्यमंत्री पत्नी के साथ भ्रमण पर निकले। उन्होने भीड से अलग रहने के बजाय सभी से मिलने में कोई परहेज नहीं किया। ऐसे में स्वाभाविक तौर पर मुख्यमंत्री को अपने पास पाकर लोग भी काफी खुश हुए।

अचानक सफाई का जायजा लेने पहुंचे REWA कलेक्टर, कई को फटकार तो कई के वेतन काटने का फरमान जारी….: REWA LOCAL NEWS

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

Similar News