ट्रैक्टर से खेतों की बुवाई करते नजर आए सीएम शिवराज सिंह चौहान, वीडियो शेयर कर लिखी यह बात…

सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को सीएम ने खुद अपने सोशल मीडिया

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

ट्रैक्टर से खेतों की बुवाई करते नजर आए सीएम शिवराज सिंह चौहान, वीडियो शेयर कर लिखी यह बात…

भोपाल। मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को सीएम ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर से शेयर किया है। जिसमें वह ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आए। वह ट्रैक्टर में सीड डील फांसकर खेतों की बुवाई करते हुए नजर आए। इस दौरान सीएम ट्रैक्टर के ड्राइवर सीट पर बैठे और खेत की बुवाई करते हुए दिखे।

वीडियो को शेयर करते हुए सीएम ने लिखा कि ‘ आज मैं अपने गृह क्षेत्र विदिशा पहुंचा। जहां पर खेतों की बुवाई की। वह लिखते है कि मुझे खेती-किसानी का कार्य करने में असीम संतोष की अनुभूति होती हैं। आगे वह लिखते है कि दीवाली की पूर्व संध्या पर मैं अपने खेतों की बुवाई करके इस सुख को पुनः महसूस किया।

Full View Full View Full View

आगे उन्होंने सभी किसान भाईयों के लिए दुआ मांगते हुए लिखा कि हम भगवान से प्रार्थना करते है कि इस साल जमकर खेती हो और किसान भाईयों के घर धन-धान्य से भर जाए।

सीएम का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। लोग इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों शिवराज सिंह चुनावी कार्यक्रम में काफी व्यस्त थे। इस दौरान वह जमकर सुर्खियों में रहे। अपने प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार में वह जमकर पसीना बहाते नजर आए।

MP CABINET EXPANSION: मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर CM SHIVRAJ ने लिया ऐसा फैंसला, कांग्रेस ने भी की तारीफ

कभी वह मोटर साइकिल में बैठकर अपने प्रत्याशियों का प्रचार-प्रसार करते दिखे तो कभी वह रैली में शामिल होकर। अब चुनाव खत्म हो चुके हैं। शिवराज की पार्टी के कई विधायक भारी बहुमत के साथ जीते हैं। इस दौरान उन्हें सभी लोगों ने बधाईयां दी। चुनाव से खाली होने के बाद वह एक बार खेती-किसानी के कार्य में व्यस्त दिखे और खेतों में ट्रेक्टर चलाकर बुवाई का कार्य किया।

नसबंदी के लिए महिलाओं को बेहोश कर छोड़ा, मामले ने पकड़ा तूल

Similar News