POLICE पर हुए हमले में गुस्से में CM SHIVRAJ, कहा इन गुंडों पर...

POLICE पर हुए हमले में गुस्से में CM SHIVRAJ, कहा इन गुंडों पर BHOPAL । मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र के इस्लामपुरा में

Update: 2021-02-16 06:19 GMT

POLICE पर हुए हमले में गुस्से में CM SHIVRAJ, कहा इन गुंडों पर...

BHOPAL । मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र के इस्लामपुरा में कुछ लोगों द्वारा POLICE पर हमला कर दिया गया, जिससे दो POLICE कर्मचारी घायल हो गए।

INDORE में सख़्ती बढ़ी, CURFEW में बाहर निकले तो सीधे JAIL

POLICE सूत्रों के अनुसार सोमवार रात इस्लामपुरा क्षेत्र में कुछ लोगों के एकत्रित होने की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा, जहां लोगों ने पुलिस बल पर लाठी और धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना में पुलिस  के दो आरक्षक घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

SHIVRAJ ने की हमले की निंदा :

मुख्यमंत्री SHIVRAJ सिंह चौहान ने राजधानी भोपाल में POLICE बल पर हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए मंगलवार को कहा कि कोरोना की इस महामारी से बचाव में जुटे पुलिस बल पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
इन 3 शहरो में नहीं होगा LOCKDOWN ख़त्म, CM SHIVRAJ ने दिए संकेत
चौहान ने ट्वीट कर कहा कि दिन-रात एक कर जनता को इस महामारी से बचाने में लगे POLICE कर्मियों पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ‘कबूतर’ हो या ‘कचौड़ी’, किसी को बख्शा नहीं जाएगा। अराजकता फैलाने वाले गुंडे-बदमाशों को सबक सिखाना अतिआवश्यक है। इन गुंडों पर रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Similar News