MP : बोतल में बंद हनी ट्रैप के जिन्न के बाहर आने के आसार, सियासी हल्कों में हलचल

भोपाल। मध्यप्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में आरोपियों के पास से मिली सीडी और पोर्न फिल्में असली पाई गई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

बोतल में बंद हनी ट्रैप के जिन्न के बाहर आने के आसार, सियासी हल्कों में हलचल

भोपाल। मध्यप्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप ( Honey Trap ) मामले में आरोपियों के पास से मिली सीडी और पोर्न फिल्में असली पाई गई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सीएफएसएल हैदराबाद की जांच रिपोर्ट ने इस पर मुहर लगा दी है। ऐसे में बोतल में बंद हनी ट्रैप मामले का जिन्न एक बार फिर बाहर आने के आसार हैं। ऐसा इसलिए कि रिपोर्ट मिलने के बाद मामले की जांच में तेजी आ सकती है।

 

ये भी पढ़ें - OPPO ने लांच किया K Series का शानदार 5G Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स

सीएफएसएल की इस रिपोर्ट के बाद से ही सियासी हलकों में हलचल महसूस की जा रही है। गौरतलब है कि धोखाधड़ी और ब्लैकमेल करने की धारा में 19 सितंबर 2019 को इंदौर के पलासिया थाने में दर्ज किया गया था। इंदौर पुलिस ने गिरोह में शामिल पांच महिलाओं और उनके एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद हुए खुलासे और हर रोज नेताओं और अफसरों का नाम आने के बाद प्रकरण की जांच के लिए एसआईटी बना दी गई थी।

यहाँ क्लिक करें : AMAZON BEST DEALS

हनी ट्रैप : रसूखदार चेहरों पर दांव लगाती थीं महिलाएं

जांच में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं हो, इसके लिए हाईकोर्ट की इंदौर खंडपीठ मामले में निगरानी कर रही है। गिरफ्तार महिलाएं रसूखदार चेहरों पर दांव लगाती थीं और उन्हें प्रेमजाल में फंसाकर वीडियो और पोर्न फिल्में बना लेती थीं। उनके मोबाइल में मंत्रियों के निज सहायक समेत कई नेताओं.अफसरों और अन्य रसूरवदार चेहरों की पोर्न फिल्में मिलीं थीं। इस खुलासे के बाद हाईकोर्ट ने पूरी जानकारी मांगी थी।

जानकारी मिलने के बाद हाईकोर्ट के निर्देश पर डेढ़ दर्जन सीडीए कंप्यूटर हार्ड डिस्क और मोबाइल फोन की डिवाइस जांच के लिए सीएफएसएल हैदराबाद भेजी गई थी। अब सब हाईकोर्ट के दिशा.निर्देश पर निर्भर करेगा। अफसरों का कहना है कि सीएफएल की जांच रिपोर्ट हाईकोर्ट में पेश की जाएगी। हाईकोर्ट से उस पर मार्गदर्शन प्राप्त किया जाएगा।

 

अभी ऑनलाइन मंगाए AYUSH-64 हर्बल टेबलेट्स - क्लिक करे

उस हिसाब से आगे की कार्रवाई होगी। बताते हैं कि मामले में अंतिम चालान भी पेश किया जा चुका है। जांच रिपोर्ट अंतिम चालान पेश किए जाने के बाद मिली है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News