रैगिंग के 4 आरोपी छात्राओं को 5 वर्ष की सजा, परेशान छात्रा ने कर ली थी आत्महत्या : BHOPAL NEWS

रैगिंग के 4 आरोपी छात्राओं को 5 वर्ष की सजा, परेशान छात्रा ने कर ली थी आत्महत्या : BHOPAL NEWS रैगिंग से परेशान एक छात्रा ने फांसी लगाकर

Update: 2021-02-16 06:47 GMT

रैगिंग के 4 आरोपी छात्राओं को 5 वर्ष की सजा, परेशान छात्रा ने कर ली थी आत्महत्या : BHOPAL NEWS

भोपाल (BHOPAL NEWS) । रैगिंग से परेशान एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं छात्रा ने अपने सुसाइड में 4 छात्राओं को नाम लिखा था जिसमें उसने बताया था कि कालेज में आने के बाद से ही यह छात्राएं उसे लगातार परेशान कर रही हैं। यह मामला वर्ष 2013 का है। मामले की सुनवाई के उपरांत 8 वर्ष बाद भोपाल जिला न्यायालय ने निर्णय सुनाते हुए चारों आरोपी छात्राओं को 5 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है।

न्यायालय का यह निर्णय छात्र जीवन में रैगिंग करने वालों के लिए एक सीख देता है। सरकार के कडे कानून के बाद भी इस मे लगाम नही लग पा रही है। लेकिन इस तरह न्यायालय के कडे निर्णय से सायद छात्रों को सीख मिले।

सेना के जवान का ऐसा स्वागत कभी नही देखा, घर आए जवान का जमीन पर नहीं पडने दिया पैर, किया….: MP NEWS

जानकारी के अनुसार छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में आरोपी छात्राओं के सम्बंध मे कहा था कि वह जब से कॉलेज आयी है । उसे कालेज की चार सीनियर छात्रएं परेशान कर रही हैं। इसकी जानकारी कालेज के प्रशासन को दी गई थी। लेकिन वहां भी ज्यादा ध्यान नही दिया गया। और कह दिया गया था कि कालेज में सीनियर की बात माननी हो पडती है।

वही आत्महत्या करने के बाद मिले सुसाइड पत्र में परिजनो के लिए भी लिखा था। जिसमें कहा गया कि वह मेरे जाने के बाद वह लोग परेशान न हों भाई के लिए लिखा कि वह उसे ज्यादा याद न करे।

Video : दिग्विजय सिंह ने पीयूष गोयल को कहा कॉरपोरेट के प्रवक्ता कहा, दिल्ली में नहीं मुंबई में कृषि कानूनों का हुआ मसौदा तैयार..

10 साल पहले पिता ने बेटी की लाश दफन कर थाने में लिखाई गुमशुदगी की रिपोर्ट, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश- MP News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News