MP BY ELECTION RESULT LIVE : मध्यप्रदेश में रहेगा 'शिव' का 'राज', बहुमत के आंकड़े से काफी आगे भाजपा

MP BY ELECTION RESULT 2020 LIVE / मध्यप्रदेश में शिव का ही राज रहेगा. शाम 5 बजे तक की मतगणना में भाजपा के 2 प्रत्याशियों पर जीत की मुहर लग चु

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

MP BY ELECTION RESULT 2020 LIVE / मध्यप्रदेश में शिव का ही राज रहेगा. शाम 5 बजे तक की मतगणना में भाजपा के 2 प्रत्याशियों पर जीत की मुहर लग चुकी है, जबकि कांग्रेस का एक प्रत्याशी जीत चुका है.

रुझानों के अनुसार भाजपा 28 में से 19 सीटों में आगे चल रही है, जिसमें से 2 सीटों में जीत की मुहर लग चुकी है, जबकि कांग्रेस 8 सीटों पर ट्रेंड पर है, जिसमें से एक सीट पर जीत की मुहर लग चुकी है.

यह भी पढ़ें : MP By Election Results 2020 Live : राज्य में BJP को बढ़त, नहीं दिख रहा कांग्रेस का टिकाऊ बनाम बिकाऊ का असर

इधर, शाम होते होते स्थिति साफ़ दिखने लगी है. मध्यप्रदेश में शिव का राज बरकरार रहेगा. मंगलवार को सामने आ रहे विधानसभा उपचुनाव के परिणाम कांग्रेस को मायूस करने वाले हैं.

MP BY ELECTION RESULT LIVE / HIGH PROFILE सीटों की स्थिति

हाई प्रोफाइल सीटों में भी भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी अपने दम ख़म दिखा रहें हैं.

डबरा

शाम 5 बजे तक डबरा सीट में भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे से 1966 मतों से पीछे चल रहीं हैं.

ग्वालियर ईस्ट

शाम 5 बजे तक हुई मतगणना के अनुसार ग्वालियर ईस्ट से भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल कांग्रेस के सतीश सिकरवार से 1548 वोटों से पीछे चल रहें हैं.

सांवेर

सांवेर में तुलसी राम सिलावट ने बड़ी बढ़त बना रखी है. वे कांग्रेस प्रत्याशी प्रेम चंद्र गुड्डू से 25297 वोटों से आगे चल रहें हैं.

सुर्खी

भाजपा प्रत्याशी गोविंदसिंह राजपूत सुर्खी सीट से काफी अंतर से आगे चल रहें हैं. राजपूत कांग्रेस की पारुल साहू से 33646 मतों से आगे चल रहें हैं.

सुमौलि

कांग्रेस प्रत्याशी अजब सिंह कुशवाह भाजपा प्रत्याशी अदल सिंह कंसाना से 23377 वोटों से आगे चल रहें हैं.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News