एमपी के अनूपपुर में बीमारी से परेशान अधेड़ ने फांसी लगा कर दी जान, जानिए किस बीमारी से परेशान था युवक

MP Anuppur News: काफी इलाज कराने के बाद भी जब युवक को आराम नहीं मिला तो उसने मौत का रास्ता चुना।

Update: 2022-08-29 10:43 GMT

MP Anuppur News: आज की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में आम जन के पास अपने लिए समय ही नहीं है। यही कारण है कि लोग बहुत ही जल्दी परेशान होकर आत्मघाती कदम उठा लेते हैं। इसी कड़ी में अनुपपुर जिले के राजेन्द्रग्राम के निवासी युवक जयपाल सिंह पुत्र पतिराम सिंह 44 वर्ष ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। बताया गया है कि युवक अपनी बीमारी से परेशान था। काफी इलाज कराने के बाद भी जब युवक को आराम नहीं मिला तो उसने मौत का रास्ता चुना। युवक के शव का पीएम करने क बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि राजेन्द्रग्राम पत्ता गोदाम के आंगे नाले के ऊपर युवक की पेड़ में लटकती हुई लाश परिजनों को दिखाई दी थी। परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को अस्पताल भेजा।

इस बीमारी से परेशान था युवक

युवक के भाई महिपाल सिंह ने बताया कि मेरे भाई को पेट दर्द की समस्या थी। हमेशा ही उसे पेट दर्द की शिकायत बनी रहती थी। कई चिकित्सकों को दिखाया गया, लेकिन आराम नहीं मिला। पिछले तीन माह से मेरा भाई पेट दर्द की समस्या से परेशान था। संभवतः इसी बीमारी से परेशान होकर मेरे भाई ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी होगी। अब युवक के आत्महत्या का कारण पेट दर्द है या कुछ और इसका पता तो पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

Tags:    

Similar News