एंटरटेनमेंट

नोरा फतेही को स्टेज में देख खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस, फिर कर डाला ये...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
नोरा फतेही को स्टेज में देख खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस, फिर कर डाला ये...
x
नोरा फतेही को स्टेज में देख खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस, फिर कर डाला ये...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस

नोरा फतेही को स्टेज में देख खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस, फिर कर डाला ये…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (NORA FATEHI) इन दिनों चर्चे में है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में इस हफ्ते नोरा फतेही एक बार फिर से इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के स्टेज पर एंट्री करती हुई नजर आई. इनके साथ मलाइका अरोरा भी मौजूद थी.

नोरा की खूबसूरती की तो दुनिया दीवानी है. कम समय में ज्यादा मशहूर होने वाली नोरा की सफलता का राज वो खुद है. हाल ही में नोरा ने कई फिल्मो में आइटम सांग पर डांस किये है. नोरा सोशल मीडिया में तेजी से सुर्खिया बटोर रही है.

नोरा इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के मंच पर जज भी कर रही थी. आपको बता दे की मलाइका अरोरा को कोरोना हो जाने की वजह से नोरा को मलाइका की जगह जज करने के लिए बुलाया गया था जिसके बाद नोरा ने लगभग 15 दिन एक जज किया। मलाइका के आने के बाद जब नोरा की बिदाई होने लगी. सारे दर्शको के आँखों से आंसू निकल आये.

बाॅलीवुड में सिर्फ इस तलाकशुदा अभिनेता को दिल से प्यार करती है नोरा फतेही, करना चाहती है यह काम

अभी हाल ही में नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ऋतिक रोशन के गाने 'बैंग बैंग' सॉन्ग पर डांस कर रही थी. इसी बीच कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस ने खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए और नोरा की खूबसूरती और अदाकारी देख स्टेज की तरफ भागते हुए नोरा के साथ डांस करने लगे.

वीडियो में नोरा फतेही वाइट ड्रेस में नजर आ रही है. साथ में मलाइका भी अपनी खूबसूरती बिखेर रही है. नोरा और कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस ने फिर डांस करते हुए ऐसे जलवा बिखेरा की लोगो की तालियों की गड़गड़ाहट से मंच हिल उठा.

…तो इस वजह से माधुरी दीक्षित ने कभी नहीं किया अमिताभ बच्चन के साथ काम, वजह आपको हिलाकर रख देगी

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story