एंटरटेनमेंट

...तो इस वजह से माधुरी दीक्षित ने कभी नहीं किया अमिताभ बच्चन के साथ काम, वजह आपको हिलाकर रख देगी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
...तो इस वजह से माधुरी दीक्षित ने कभी नहीं किया अमिताभ बच्चन के साथ काम, वजह आपको हिलाकर रख देगी
x
माधुरी दीक्षित 90 के दशक में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। माधुरी की जोड़ी सबसे ज्यादा अनिल कपूर के साथ जमी। इन दोनों स्टारों ने ढेर

... तो इस वजह से माधुरी दीक्षित ने कभी नहीं किया अमिताभ बच्चन के साथ काम, वजह आपको हिलाकर रख देगी

माधुरी दीक्षित 90 के दशक में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। माधुरी की जोड़ी सबसे ज्यादा अनिल कपूर के साथ जमी। इन दोनों स्टारों ने ढेर सारी फिल्मों में एकसाथ काम किया। माधुरी एवं अनिल कपूर ने कई हिट फिल्में दी। कहा जाता है कि अनिल कपूर एवं माधुरी दीक्षित उस समय दोनों ही सुपरस्टार थे।

अमिताभ बच्चन जहां एक तरफ शानदार फिल्में दे रहे थे। तो वहीं अनिल कपूर भी एक से बढ़कर फिल्में दे रहे थे। ऐसे में दोनों के बीच जमकर कम्पटीशन हुआ करता था। माधुरी अनिल कपूर के काफी करीब थी। क्योंकि वह उनके साथ ज्यादा फिल्में किया करती थी। इसलिए वह अनिल कपूर की बातें भी मानती थी।

सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर रूबीना दिलैक तक, जानिए कौन ले रहा है प्रति हफ्ते कितनी फीस

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनिल कपूर ने माधुरी को सख्त हिदायत दी थी कि वह अमिताभ बच्चन के साथ काम नहीं करेगी। शायद इसी वजह से माधुरी ने आज तक अमिताभा बच्चन के साथ एक भी फिल्में नहीं की हैं। हां एकात फिल्में थोड़ा बहुत रोल जरूर माधुरी ने निभाया है। जिसमें अमिताभ बच्चन बतौर हीरो थे।

अनिल संग दी ये हिट फिल्में

मीडिया रिपोर्ट््स की माने तो माधुरी दीक्षित ने जब फिल्मी दुनिया में कदम रखा था तो उनके साथ कोई स्टार काम करने को तैयार नहीं था। ऐसे में अनिल कपूर ने उनके साथ काम किया था। माधुरी ने अनिल कपूर संग फिल्म हिफाजत से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। यह फिल्म हिट हुई तो यह जोड़ी बाॅलीवुड को जम गई। इसके बाद दोनों स्टारों ने राम लखन, परिंदा, तेजाब, बेटा, राजकुमार, खेल पुकार जैसी कई फिल्मों में एकसाथ नजर आए।

हुई थी आहत

खबरों की माने तो माधुरी को एक फिल्म आॅफर हुई थी। जिसमें हीरो थे अमिताभ बच्चन। क्योंकि अनिल कपूर ने माधुरी को लांच करने में मदद की थी। लिहाजा माधुरी फिल्म साइन करने से पहले अनिल से एक बार राय जरूर लेती थी।

संजय दत्त ने जीती कैंसर से जंग, पोस्ट शेयर दी जानकारी, तो अक्षय कुमार ने लिखी यह बात….

इस फिल्म के लिए भी उन्होंने अनिल से राय ली तो उन्होंने ये फिल्म करने से साफ मना कर दिया। आॅफर तो ठुकरा दिया, लेकिन इस बात से वह काफी आहत भी हुई थी। कहा जाता है कि इसके बाद वह अनिल कपूर से भी दूर हो गई थी, फिर इसके बाद अनिल कपूर के साथ फिल्मों में काम करना कम कर दिया था।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story