Bollywood/JhanrKhand_news.jpg

Jharkhand News : शराब पीने से पत्नी ने किया मना तो फांसी पर झूला पति, मौत

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
25 Apr 2021

Jharkhand News : रांची। शराब के लती एक पति ने आत्महत्या कर ली हैं। वह अपने पत्नी एवं दो बच्चों के साथ डैम साइड पर रहता था। यह घटना शुक्रवार की रात की हैं। युवक का नाम सुबोध कुमार सिंह हैं।

खबरों की माने तो सुबोध सिंह शराब का डेली सेवन करता था। वह शराब के नशे में ही घर आता था। शराब के नशे में धुत्त वह कई बार पत्नी से विवाद भी कर चुका हैं। शुक्रवार की शाम पत्नी से उसका शराब को लेकर ही विवाद हुआ था। लिहाजा जब वह रात में शराब पीकर घर आया तो खाना खाकर चुपचाप अपने कमरे में सोने चला गया।

शनिवार की सुबह जब वह देर समय तक नहीं उठा तो परिजन पहले उसका दरवाजा खटखटाएं। लेकिन अंदर से किसी भी तरह की आवाज नहीं आई। जब खिड़की से झांककर देखा तो युवक फांसी पर झूल रहा था। युवक के आत्महत्या से पूरा परिवार सख्ते में आ गया। घर में चीख-पुकार की मच गई। लिहाजा पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो वह भी हैरान रह गए।

Jharkhand News : शराब पीने से पत्नी ने किया मना तो फांसी पर झूला पति, मौतइस पूरे मामले की जानकारी धुर्वा थाने की पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा आदि तैयार करके शव को बाहर निकलवाया और फिर पीएम के लिए शव अस्पताल भेजा। 

Covaxin vs Covishield : जाने कोरोना वायरस के खिलाफ कौनसी वैक्सीन है ज्यादा असरदार

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

SIGN UP FOR A NEWSLETTER