विश्व

शर्मनाक: स्कूल का प्रधानाचार्य बना दरिंदा, छात्रा को कमरे में बुलाकर की दुराचार की कोशिश

Manoj Shukla
22 April 2021 9:49 AM GMT
शर्मनाक: स्कूल का प्रधानाचार्य बना दरिंदा, छात्रा को कमरे में बुलाकर की दुराचार की कोशिश
x
उत्तराखण्ड। (Uttrakhand News) एक स्कूल के प्रधानाचार्य ने गुरू-शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने की कोशिश की हैं। उसने एक 10वीं की छात्रा को स्कूल के कमरे में बुलाया। जहां उसके साथ दुराचार करने की कोशिश। छात्रा किसी तरह से अपने आप को बचाने में सफल रही और परिजनों के पास पहुंचकर आपबीती सुनाई

उत्तराखण्ड। (Uttrakhand News) एक स्कूल के प्रधानाचार्य ने गुरू-शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने की कोशिश की हैं। उसने एक 10वीं की छात्रा को स्कूल के कमरे में बुलाया। जहां उसके साथ दुराचार करने की कोशिश। छात्रा किसी तरह से अपने आप को बचाने में सफल रही और परिजनों के पास पहुंचकर आपबीती सुनाई। जिस पर परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की है। हालांकि पुलिस अभी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

यह पूरा मामला उत्तराखण्ड के मुनस्यारी स्थित एक स्कूल का हैं। जहां लगभग तीन दिन पहले स्कूल के प्रधानाध्यापक ने 10वीं की एक छात्रा को अपने कमरे में बुलाया। फिर उसके साथ दुराचार करने की कोशिश की। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि प्रधानाचार्य ने उसके कपड़े तक फाड़ डाले हैं।

शर्मनाक: स्कूल का प्रधानाचार्य बना दरिंदा, छात्रा को कमरे में बुलाकर की दुराचार की कोशिशआरोप है कि प्रधानाचार्य लालूराम ने उसके साथ अश्लील हरकते करने की कोशिश की है। पुलिस ने पूरे मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर 373, 354 व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का पूरे मामले में कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। फिलहाल छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है।

तो वहीं प्रधानाचार्य का पूरे मामले में कहना है कि मुझे पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं। इस मामले की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए।

Also Read- MP News : घर उजाड़ रहा कोरोना: सप्ताहभर में एक ही परिवार के चार सदस्य की मौत, घर में बचे पोते-पोतियां

Also Read- बाॅलीवुड के लीजेंड एक्टर राजकुमार के फैंन थे सलमान, आखिरी समय में मिले इस मंत्र को आज करते हैं जीवन में फालो

Next Story