इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को प्यार में मिला धोखा, दिल टूटने के बाद सरेआम प्रेमी को भला-बुरा कहा
बॉलीवुड में रवीना का पहला प्यार थे अजय देवगन। अजय को रवीना ने जुनून की हद तक चाहा था। लेकिन अजय ने करिश्मा के लिए रवीना को धोखा दिया था।
शिल्पा शेट्टी के लिए रवीना को धोखा दिया था। दूसरी बार दिल टूटने के बाद भी रवीना ने जमकर रोना-धोना किया था। और अक्षय के लड़कियों संग फ्लर्ट करने की आदत का खुलासा पब्लिकली कर डाला था।
अक्षय ने शिल्पा को धोखा देकर ट्विंकल खन्ना का हाथ थामने का फैसला कर लिया था. जिसके बाद शिल्पा ने कहा था अक्षय ने उनका दो बार इस्तेमाल किया था
दीपिका रणबीर के नाम का टैटू अपनी गर्दन पर बनवा चुकी थीं। इस ब्रेकअप के बाद दीपिका बूरी तरह से टूटी थीं और डिप्रेशन में चली गई थीं।
कटरीना कैफ के लिए दीपिका पादुकोण को, तो कटरीना ने रणबीर के लिए सलमान खान को धोखा दिया था।
रणबीर व कटरीना के ब्रेकअप के बाद कटरीना को काफी बड़ा सदमा लगा था। एक बार तो वह रणवीर की गाड़ी के सामने आकर खड़ी हो गई थीं.
एक्ट्रेस सना खान कोरियोग्राफर मेलविन लुईस के साथ रिलेशनशिप में थीं. ब्रेकअप के बाद सना ने नींद की गोलियां खाकर खुदकुशी करने की भी कोशिश की थी.
बताया जाता है की संगीता बिजलानी के साथ रिश्ते में होते हुए भी सलमान सोमी अली के साथ दिल्लगी करने लगे थे. सलमान का ये धोखा संगीता ने बर्दाश्त नहीं किया और उनसे ब्रेकअप कर लिया.
रवीना टंडन को धोखा देने के बाद अजय ने करिश्मा कपूर को डेट करना शुरु कर दिया. लेकिन जब काजोल के लिए अजय ने करिश्मा को धोखा दिया था तब करिश्मा का दिल भी टुकड़े-टुकड़े हुआ था.