इन राशि के तरक्की के दरवाजे खोल देगा शनिवार, तो ये राशि में आएगा भूकंप
मेष (Aries): शनिवार को भाग्य आपके साथ रहेगा. अपने मित्र एवं परिचितों के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे.
वृषभ (Taurus): शनिवार कामकाज में अच्छी सफलता दिलाने वाला रहेगा. आपकी मेहनत और भाग्य का साथ हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा.
मिथुन (Gemini): बेवजह किसी से मन-मुटाव हो सकता है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखा जाए तो शनिवार को आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा.
कर्क (Cancer): चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा कर लेंगे. स्टूडेंट्स को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.
सिंह (Leo): कामकाज के लिए शनिवार बेहतर साबित होगा. किसी नए दोस्त की सहायता से आपको अपनी योजनाओं में आशातीत सफलता अवश्य प्राप्त होगी.
कन्या (Virgo): आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा. घर में मेहमानों के आने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा.
तुला (Libra): आप अपने दुश्मनों को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे, बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. आपको भाग्य का साथ मिलने वाला है.
वृश्चिक (Scorpio): आप अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे.
धनु (Sagittarius): दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है. आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें सफल होंगे.
मकर (Capricorn): अपने से बड़ों एवं सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे. शनिवार की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है.
कुंभ (Aquarius): आपका व्यवहार बड़ा ही सौम्य रहने वाला है. व्यवहार में परिवर्तन दूसरों के लिए चर्चा का विषय बनेगा.
मीन (Pisces): आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे.