महाराष्ट्र

ट्यूशन पढ़ने वाली छात्राओं का प्रैंक के नाम पर कोचिंग संचालक ने बनाया अश्लील वीडियो, यूट्यूब पर आपलोड़ कर कमाएं 2 करोड़

Aaryan Dwivedi
27 Feb 2021 11:45 PM GMT
ट्यूशन पढ़ने वाली छात्राओं का प्रैंक के नाम पर कोचिंग संचालक ने बनाया अश्लील वीडियो, यूट्यूब पर आपलोड़ कर कमाएं 2 करोड़
x
मुम्बई। देश की मायानगरी से एक ऐसी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर उन तमाम अभिभावकों का कलेजा हिल जाएगा जो अपनी बच्चियों को ट्यूशन पढ़ने के लिए कोचिंग संस्थान भेजते हैं। दरअसल मुम्बई में एक ऐसे कोचिंग संस्थान का पता चला है

मुम्बई। देश की मायानगरी से एक ऐसी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर उन तमाम अभिभावकों का कलेजा हिल जाएगा जो अपनी बच्चियों को ट्यूशन पढ़ने के लिए कोचिंग संस्थान भेजते हैं। दरअसल मुम्बई में एक ऐसे कोचिंग संस्थान का पता चला है जहां के संचालकों द्वारा ट्यूशन पढ़ने आने वाली छात्राओं से प्रैंक के नाम पर अश्लील वीडियो बनाते थे। फिर उन वीडियो को सोशल मीडिया यूट्यूब एवं फेसबुक पर अपलोड़ करते थे। खबरों की माने तो अब इस तरह के 300 वीडियो अपलोड किए जा चुके हैं। जिससे 2 करोड़ की कमाई हुई हैं। शिकायत के बाद हरकत में आई मुम्बई पुलिस ने दोनों कोचिंग संचालक युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही हैं।

सार्वजनिक जगह पर बनाते थे वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लड़कियों को 10 से 15 मिनट के लिए सार्वजनिक जगहों पर ले जाया जाता था। जहां बातचीत एवं प्रैंक के दौरान उनके प्राईवेट अंगों को छूते थे। जब इनका कोई विरोध करता तो मुंह बंद रखने की धमकी देते थे।

ऐसे देते थे काम को अंजाम

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गिरफ्तार किए गए दोनों युवक कोचिंग में पढ़ने आने वाली छात्राओं को यह कहकर बुलाते थे कि प्रैंक वीडियो बनाना हैं। बाद में उनसे अश्लील हरकत करते थे। अगर इसका कोई विरोध करते थे तो उन्हें धमकाकर चुप करा देते थे।

कमाए दो करोड़

खबरों की माने तो इन अश्लील वीडियो से आरोपित अभी तक 2 करोड़ रूपए की काली कमाई की हैं। ये लोग तकरीबन 17 चैनल बना रखे थे। जिसमें अब 300 वीडियो अपलोड किए जा चुके हैं।

दसवीं का टाॅपर रह चुका है कोचिंग संचालक

खबरों की माने तो कोचिंग संचालक साल 2008 में दसवीं क्लास का टाॅपर रह चुका हैं। वर्तमान में वह ट्यूशन पढ़ाने का कार्य करता था। यही से वह नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसला कर प्रैंक वीडियो बहाने के लिए बुलाता था बाद में उनका अश्लील वीडियो बनता था। इसी सबसे ज्यादा एक्टिविटी कोरोना काल के दौरान बढ़ी थी। मुख्य आरोपी का नाम मुकेश गुप्ता हैं। जो 29 साल का हैं। मामले की शिकायत कुछ पीड़ित द्वारा पुलिस में की गई थी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और उसे गिरफ्तार किया। युवक के खिलाफ पुलिस पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इन मामलों को लेकर दोनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म के अधिकारियों से बातचीत की जा रही हैं। जल्द ही इन्हें डिलीट करने की कार्रवाई की जाएगी।

खड़े ट्रक से भिड़ी स्कार्पियों, एक ही परिवार 6 लोगों की मौत

ट्रक ने 40 वर्षीय युवक को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

Satna : अवैध संबंधों को छिपाने डेंटिस्ट ने की असिस्टेंट की हत्या, कत्ल का राज छिपाने प्रेमिका के साथ...


Next Story