2021/04/Covid-19.jpg

बेटी की शादी की तैयारियों में व्यस्त माता-पिता की कोरोना ने ली जान, खुशियों की जगह मातम में बदला घर का माहौल

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
17 Apr 2021

उत्तर प्रदेश। (Utter Pradesh News) प्रदेश के बरेली में एक प्रोफेसर दम्पत्ति बेटी की शादी की तैयारी में व्यस्त था। लेकिन इस दौरान कोराना इस परिवार पर कहर बनकर टूटा। कोरोना से जहां पहले बेटी की मां की मौत हो गई तो वहीं दो दिन बाद पिता भी कोरोना के चलते इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ चले। कोरोना के कहर से पूरे क्षेत्र में सनाका खिंचा हुआ हैं। इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त है।

खबरों की माने तो बरेली कालेज में काॅमर्स के एसोसिएटस प्रोफेसर भरतेंदु शर्मा ने अपनी बेटी कनक की शादी तय की थी। बेटी बैंक में पीओ है। शादी तय होने के बाद घर में खुशियों का माहौल था। मंगल गीतों की धूम थी। पूरा परिवार हंसी-खुशी शादी की तैयारियों में व्यस्त था। खरीदी की जा रही थी।

हाल ही में कोरोना को लेकर सरकार ने गाइड लाइन जारी की। जिसके हिसाब से मेहमानों की लिस्ट तैयार की जा रही थी। लेकिन इसी दौरान कोरोना इस घर में कहर बनकर टूटा और खुशियों के जगह इस घर में मातम पसर गया। 

रिपोर्ट्स की माने तो खरीददारी के दौरान 7 अप्रैल को भरतेंदु शर्मा एवं उनकी पत्नी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए। शरीर में आॅक्सीजन की मात्रा कम होने पर दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान भरतेंदु शर्मा की पत्नी का 13 अप्रैल के दिन निधन हो गया। जिसकी जानकारी भरतेंदु को नहीं दी गई।

बेटी की शादी की तैयारियों में व्यस्त माता-पिता की कोरोना ने ली जान, खुशियों की जगह मातम में बदला घर का माहौल पत्नी की मौत के तीसरे दिन बाद प्रोफेसर भरतेंदु भी इस दुनिया को छोड़ चले। कोरोना की वजह से पति-पत्नी हुई मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया। कुछ दिनों तक जिस परिवार में शादियों की तैयारियों के बीच खुशियों का माहौल था। वह कोरोना के चलते मातम में बदल गया। 

SBI का सबसे बड़ा अलर्ट : ये नंबर कभी न करे सर्च, नहीं हो जाएगा पूरा अकाउंट खाली

कियारा आडवाणी से मिलने फैंस ने जाहिर की इच्छा तो एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया उससे..

SIGN UP FOR A NEWSLETTER