नाबालिग को ड्रग्स देकर किया सामूहिक बलात्कार, फिर देह व्यापार की ओर धकेल दिया

वाराणसी

वाराणसी. रेप, हत्या, नशेखोरी, अपहरण जैसी वारदातों में अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश से एक और सनसनीखेज खबर आ रही है. काशी की भूमि वाराणसी में ड्रग्स देकर 15 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसे वाराणसी के रामनगर एरिया में देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया है. 

नाबालिग पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से बच निकली और 16 अगस्त की रात वह पुलिस के पास पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई. रामनगर पुलिस के मुताबिक पीड़िता मिर्जापुर के चुनार इलाके की रहने वाली है. उसने पुलिस के बताया कि 15 जून को एक महिला उसे उसके गांव से ब्यूटी पार्लर में काम दिलाने का कहकर वाराणसी लाई थी.

SC/ST/OBC के अंदर आरक्षण का लाभ अब अत्यधिक पिछड़े हुए लोगों को ही दिया जाये, इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट कर रहा विचार

उसने यहां आकर कुछ दिनों तक काम भी किया. करीब 15 दिनों के बाद उसे पार्लर के मालिक ने उसे ड्रग्स देना शुरू कर दिया और फिर उसे देह व्यापार में धकेल दिया. उसने पुलिस को बताया कि पार्लर का मालिक उसे पहले अपने घर पर रखा. वहां पर मौजूद एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया फिर दर्जनों लोगों ने उसके साथ रेप किया.

रामनगर पुलिस ने इसके बाद चुनार पुलिस से संपर्क किया. चुनार पुलिस ने बताया कि उनके पासभी 12 जुलाई को एक गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है. चुनार पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर भी दर्ज की है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को चुनार पुलिस को सौंप दिया गया.

अपने बयान में पीड़िता ने 12 लोगों के नाम बताए हैं जिसमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं जो उसका शोषण करते थे. पीड़िता के बयान के आधार पर उन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आपकी बेटी है 18 वर्ष की तो उसे मिलेंगे 1 लाख रूपए, पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram