उत्तरप्रदेश

UP : भदोही में ट्रक से टकराई एम्बुलेंस, पांच की घटना स्थल पर मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
UP : भदोही में ट्रक से टकराई एम्बुलेंस, पांच की घटना स्थल पर मौत
x
भदोही / UP Hindi News : उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र में एक ट्रक से एम्बुलेंस टकरा गई। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई

UP : भदोही में ट्रक से टकराई एम्बुलेंस, पांच की घटना स्थल पर मौत

भदोही / UP Hindi News : उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र में एक ट्रक से एम्बुलेंस टकरा गई। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है। तेज रफतार वाहनो के परखच्चे उड गये हैं। बताया जाता है कि वाहनो की रफतार ज्यादा तेज थी। ऐसे में एम्बुलेंस पूरी तरह छतिग्रस्त हो गई। एम्बुलेंस में सवार सभी पांच लोगों को मौके पर ही मौत हो गई। सभी घायलों को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं परिजनो को सूचित करने के लिए सम्पर्क सूत्र एकत्र किये जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार भदोही के गोपीगंज में एम्बुलेंस एक ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। बताया जाता है कि उक्त एम्बुलेंस पश्चिम बंगाल के आसनसोल से चित्तौडगढ़ जा रहे थे। अंदाजा लगाया जा रहा है कि चालक को अचानक झपकी लग जाने से वाहन अनियंत्रित हो गया और ट्रक से जा टकराया। हादसा इतना भयानक था कि एम्बुलेंस में सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर सुबह के समय हुए इस हादसे ने लोगों को स्तब्ध कर दिया। पुलिस के साथ प्रशासर गणतंत्र दिवस मनाने की तैयारी कर रहा था। इसी बीच इस एक्सीडेंट की खबर ने सभी को चैंका दिया। सुबह ठंड ज्यादा होेने से सड़क पर ज्यादा भीड़ नही थी। लेकिन हादसे की जानकारी होने के बाद लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

अन्य UP Hindi News ;

UP सरकार किसानों से खरीदेगी एग्रो वेस्ट

योगी का तोहफा : JEE, NEET, NDA, CDS और UPSC की तैयारी करने वाले छात्रों को मुफ्त कोचिंग प्रदान करेगी UP सरकार..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story