उत्तरप्रदेश

यूपी के मुख्यमंत्री योगी को मिली जान से मारने की धमकी, पकडा गया आरोपी...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
यूपी के मुख्यमंत्री योगी को मिली जान से मारने की धमकी, पकडा गया आरोपी...
x
यूपी के मुख्यमंत्री योगी को मिली जान से मारने की धमकी, पकडा गया आरोपी...लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की

यूपी के मुख्यमंत्री योगी को मिली जान से मारने की धमकी, पकडा गया आरोपी…

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में लगे जवान अचानक उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गये। ऐसा तब हुआ जब यूपी 112 के व्हाट्सप नम्बर पर एक धमकी भरा मैसज आया जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

मैसेज आते ही पुलिस प्रशासन हरकत मे आया और आनन फानन में मैसेज भेजने वाले की जानकारी एकत्र कर तलाश शुरू कर दी गई। पुलिस के सार्थक प्रयास से कुछ ही देर में युवक को पकड लिया गया और उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया हैं।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी को मिली जान से मारने की धमकी, पकडा गया आरोपी...

क्या है मामला

जानकरी के अनुसार हुआ कुछ ऐसा कि एक नाबालिग लडके ने खेल ही खेल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक धमकीभरा मैसेज टाइप किया और यूपी 112 व्हाटसप पर संेंड कर दिया। उसे यह नहीं पात था कि वह जो कर रहा है वह कितना गंभीर अपराध है। वही मैसेज मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की तह तक जाने आईटी सेल को सर्तक कर तलाश शुरू कर दी और बिना समय गवांए पुलिस के द्वारा किया गया यह प्रयास सफल भी हुआ।

COVID-19 के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए इन राज्यों ने लगाए अतिरिक्त प्रतिबंध

पकडा गया आरोपी

पुलिस ने मैसेज भेजने वाले नाबालिग युवक को पकड लिया। और उसे पकड कर बाल सुधार गृह भेज दिया है । उसके पास से उसका मोबाइल तथा सिम कार्ड जब्त कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार इसके पूर्व भी इस तरक जाने से मारने की धमकी कई बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिल चुकी है। लेकिन यूपी पुलिस का सराहनीय पहलू यह है कि वह सीएम की सुरक्षा के किसी भी मामले में कोई ढील न देते हुए कार्रवाई की और सफल हुए।

पुलिस का अंदाज देखते ही बदला प्रेमी, फिर प्रेमिका के साथ किया यह काम…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story