हाथरस

हाथरस बलात्कार मामला : पीड़िता के परिजनों से मिलने के बाद AAP नेता संजय सिंह पर फेंकी स्याही, देखिये वीडियो

उत्तर प्रदेश

हाथरस बलात्कार मामला लाइव न्यूज़ अपडेट: आम आदमी पार्टी (AAP) नेता संजय सिंह पर सोमवार को हाथरस में स्याही से हमला किया गया, जो 19 वर्षीय पीड़ित परिवार से मिलने के लिए गांव का दौरा कर रहे थे।

आम आदमी पार्टी (AAP) नेता संजय सिंह पर सोमवार को हाथरस में स्याही से हमला किया गया, जो 19 वर्षीय पीड़ित परिवार से मिलने के लिए गांव का दौरा कर रहे थे।

घटना के वीडियो में, एक अज्ञात व्यक्ति सिंह पर स्याही फेंकते हुए नारे लगाते हुए दिखाई दे रहा है, जिसे बाद में अपने वाहन की सुरक्षा के लिए ले जाया गया। मौके पर हमलावर को काबू किया गया।

हाथरस: धारा 144 का उल्लंघन करने के आरोप में चंद्रशेखर आजाद के खिलाफ FIR दर्ज

कांग्रेस ने सोमवार को देश भर के राज्यों के जिला मुख्यालयों में हाथरस महिला के साथ न्याय करने की मांग करने के लिए एक चुप विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें कथित तौर पर पिछले सप्ताह चार उच्च जाति के पुरुषों द्वारा गैंगरेप और हत्या की गई थी।

इस बीच, रविवार को गांव का दौरा करके सीआरपीसी की धारा 144 और महामारी रोग अधिनियम के उल्लंघन के लिए भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद और 400 अन्य पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बड़ी कामियाबी नोएडा पुलिस ने करीब 50 लाख रुपये की अवैध शराब की जब्त

आजाद ने हाथरस की घटना में सुप्रीम कोर्ट के एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश से समयबद्ध जांच की मांग की और परिवार के लिए सुरक्षा भी मांगी।

500 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज

पिछले हफ्ते नोएडा में दिल्ली-उत्तर प्रदेश सीमा पर उनके विरोध के लिए 500 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज की गई थी।

3 अक्टूबर की आधी रात से पहले दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर आईपीसी की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने की अवज्ञा), 269 (गैरकानूनी या लापरवाही से किसी भी बीमारी के संक्रमण को जीवन में फैलाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

270 (घातक बीमारी जीवन के लिए खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने की संभावना है) और महामारी रोग अधिनियम की धारा 3 के तहत।

CM योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना कहा : “जिन्हें विकास पसंद नहीं है, वे जातीय और सांप्रदायिक दंगे भड़काना चाहते हैं “

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *