सतना में भाई ने अपने बड़े भाई और भाभी की गोली मारकर की हत्या

UP: 14 वर्षीय मासूम की ईट से कुचल कर हत्या

उत्तर प्रदेश

14 वर्षीय दलित लड़की की हत्या कर दी गई, ईट से सर पर वार करने ने से उसकी मौत हो गई। यह घटना गुरुवार दोपहर उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के एक गांव की है।

खेत पर मिला मासूम का शव

UP Police का फिर दावा: हाथरस में लड़की से गैंगरेप नहीं हुआ, ये बताई मौत की वजह

पुलिस ने पीड़ित के परिवारों और हत्या के मकसद के आरोपियों के बीच एक पुरानी दुश्मनी बताई।एक अधिकारी के अनुसार, पुलिस यह पता लगाने के लिए शव परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार कर रही है कि क्या उसका यौन उत्पीड़न किया गया था, और पीड़ित परिवार ने उनकी शिकायत में बलात्कार का आरोप नहीं लगाया था।

रमदान सिंह, एसपी भदोही ने ANI के हवाले से बताया की , “लड़की का सिर पत्थर से मार दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जांच जारी है।

“पुलिस अधिकारियों ने कहा कि एक ही गांव के दो व्यक्ति, जो दलित समुदाय से भी जुड़े थे, को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक नाबालिग लड़के को गुरुवार शाम को हत्या के सिलसिले में रखा गया है ।

रमदान सिंह, एसपी भदोही

हाथरस गैंगरेप केस : राहुल गाँधी के साथ पुलिस ने की धक्का मुक्की, जमीन में गिरें

सर्कल ऑफिसर (ज्ञानपुर) भूषण वर्मा ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “शव गाँव के एक खेत में पाया गया था। लड़की दोपहर करीब 12.30 बजे घर से निकली थी, और कुछ समय के लिए वापस जाने में विफल रहने के बाद, परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। बाद में परिवार को उसका शव मिला और पुलिस को सूचना दी गई । “

हाथरस के बाद अब बलरामपुर में गैंगरेप, दुष्कर्मियों ने युवती की कमर और पैर तोड़ दिए, अस्पताल पहुँचने से पहले हुई मौत

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *