लव जिहाद पर यूपी सरकार का होगा कड़ा रूख, जानिए कैसे...

यूपी सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, इस शख्स को छोड़ने की जा रही मांग

उत्तर प्रदेश

यूपी सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, इस शख्स को छोड़ने की जा रही मांग

उत्तर प्रदेश । उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। खबर यह है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली हैं। यह धमकी वाट्सएप के इमरजेंसी नम्बर 112 पर दी गई है। धमकी में एक शख्स को छोड़ने की मांग गई है। साथ ही यह भी कहा गया है कि अगर योगी सरकार हमारी बात नहीं मानी तो सरकार ही मिटा देंगे। प्रदेश के सीएम को लेकर इस तरह के मैसेज आने के बाद पुलिस अधिकारी एक्शन में आ गए हैं और मामले की जांच शुरू कर दिए हैं।

क्या है मैसेज में

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह मैसेज यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी को लेकर किया गया है। सीएम योगी ने पिछले दिनों इसके खिलाफ कई मुकदमें दर्ज कराए जिसके बाद उसे जेल में ठूस दिया गया था। तब से यह जेल में ही बंद हैं। सीएम योगी को धमकी भरा मैसेज इसे छोड़ने के लिए गया है। मैसेज में लिखा गया है कि अगर मुख्तार अंसारी को 24 घंटे के अंदर नहीं छोड़ा गया तो वह सीएम योगी को जान से मार देंगे। मैसेज में आगे योगी को लेकर अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया गया है। आगे लिखा गया है कि अगर भाई को 25 सितम्बर तक नहीं छोड़ा गया सरकार मिटा दी जाएगी।

UP: राज्य में 4,519 नए COVID19 मामले, 84 मौतें दर्ज हैं

सीएम योगी को धमकी भरा मैसेज सामने आने के बाद यूपी पुलिस एक्शन में दिखाई दी। वह सीएम योगी की सुरक्षा को बढ़ाते हुए मामले की तफ्तीश शुरू कर दी हैं। धमकी भरा मैसेज कहां से भेजा गया और किसने भेजा है इसकी जांच की जा रही हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि जिस किसी ने भी इस तरह के मैसेज भेजे है उसे हम जल्द गिरफ्तार करेंगे। इसके लिए साइबर सेल एवं अन्य पुलिस अधिकारियों की मदद ली जा रही है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

बता दें कि सीएम आदित्यनाथ को जान से मारने जैसे धमकी भरे मैसेज पहली बार नहीं आया है। इसके पहले भी उन्हें इस तरह की धमकी दी जा चुकी है। सीएम योगी को इससे पहले इमरजेंसी नम्बर 112 पर ही बम से उड़ाने की धमकी दी जा चुकी हैं। जिस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए मैसेज करने वाले को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पहुंचाया था।

उत्तर प्रदेश पुलिस को मिली बड़ी कामियाबी , 10 लाख रुपये मूल्य की 217 पेटी अवैध शराब जब्त

 Best Sellers in Industrial & Scientific

सैमसंग गैलेक्सी A71, गैलेक्सी A51 और भी स्मार्टफ़ोन्स के कीमतों में हुई भारी कटौती

जैक मा अब चीन का सबसे अमीर व्यक्ति नहीं ! इस व्यक्ति ने उन्हें पछाड़ा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram