धार्मिक

UP: मुख्यमंत्री 30 सितंबर तक धार्मिक या सार्वजनिक कार्यों पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा

उत्तर प्रदेश

UP: मुख्यमंत्री 30 सितंबर तक धार्मिक या सार्वजनिक कार्यों पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा

Immunity Booster with Vitamin C

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री ने पुष्टि की है कि वह कोरोनावायरस महामारी को ध्यान में रखते हुए 30 सितंबर तक धार्मिक या सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति नहीं देगी। अतिरिक्त मुख्य सचिव, गृह अवनीश कुमार अवस्थी के अनुसार, गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक में कहा कि जिलाधिकारी 30 सितंबर तक धार्मिक या सार्वजनिक कार्यक्रमों की अनुमति न दें।

कार और बाइक चालकों के लिए Amazon पर शीर्ष 10 प्रोडक्ट्स

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

अवस्थी ने कहा कि राज्य सरकार ने अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया है कि शनिवार और रविवार को बाजार बंद करने सहित प्रतिबंधों को सख्ती से लागू किया जाए। प्रशासन ने साप्ताहिक बंदी के दौरान सभी जिलों में सघन सफाई, स्वच्छता और फॉगिंग अभियान चलाने को कहा है। अवस्थी ने कहा कि राज्य में कोरोनोवायरस संक्रमण श्रृंखला अवस्थी ने कहा कि राज्य पुलिस ने मार्च के अंत से महामारी को रोकने के लिए नियमों और प्रतिबंधों की धज्जियां उड़ाने वाले लोगों से 70 करोड़ रुपये का जुर्माना वसूला था, जब पहली बार देशव्यापी तालाबंदी की गई थी।

Elon Musk की संपत्ति $100 बिलियन से अधिक हुई, Bezos की संपत्ति लगभग दोगुनी

उन्होंने कहा कि पुलिस ने 69,765 वाहनों को भी जब्त किया है और धारा 188 के तहत 2.5 लाख लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। राज्य में नियंत्रण क्षेत्रों की संख्या बढ़कर 15, 471 हो गई थी और स्वास्थ्य टीमों ने 14.35 लाख घरों और 82.35 लाख लोगों का सर्वेक्षण किया था।

Best Tech Accessories जो आपके पास होना चाहिए

सुशांत सिंह केस: CBI और ED के बाद अब NCB भी जांच के लिए होगा शामिल

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Travel Adapter Price Rs. 449