BIG NEWS: मध्यप्रदेश में जल्द होगी पुलिस की भर्ती, आदेश हुआ जारी, पुलिस के लिए बनेगा अलग अस्पताल

पुलिसवालों ने रात में पार्लर खुलवाकर महिला से की अश्लील हरकतें, पति को भी पीटा

उत्तर प्रदेश क्राइम

पुलिसवालों ने रात में पार्लर खुलवाकर महिला से की अश्लील हरकतें, पति को भी पीटा

उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस पिछले कई हफ्तों से सुर्खियों में बनी हुई है. विकास दुबे के गोलीकांड से लेकर लैब टेक्नीशियन के अपहरण और हत्याकांड तक कानपुर पुलिस सवालों के घेरे में बनी हुई थी. वहीं अब कानपुर में पुलिसकर्मियों की बेशर्मी देखने को मिली है. जहां पुलिसकर्मी महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए नजर आए हैं.

कानपुर में एक महिला के साथ अभद्रता करते हुए दो पुलिसकर्मियों की सीसीटीवी फुटेज वायरल हुई है. थाना स्वरूप नगर शहर के हाई प्रोफाइल इलाके में बने एक ब्यूटी पार्लर में पुलिसकर्मियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. हालांकि ये घटना सामने आने के बाद भी अभी तक पुलिसकर्मियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

भूमि पूजन से पहले दुल्हन की तरह सजी रामलला की नगरी

वायरल सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक 28 जुलाई की रात 10 बजे दो सिपाही सुनील नागर और अंकित प्रधान सादी वर्दी में पार्लर खुलवाते हैं. जहां पति दरवाजा खोलता है और दोनों सिपाही अंदर घुस जाते हैं. इसके बाद पार्लर में अंकित नाम का सिपाही पार्लर मालिक की पत्नी को लेकर ऑफिस में घुसता है और कुर्सी पर बैठाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करता है.

पति की पिटाई

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक सिपाही पार्लर मालिक की पत्नी के गाल पर हाथ रखता है. इसके बाद उसके पैरों पर भी हाथ फेरता है. सिपाही की इस अभद्रता का पति और पत्नी दोनों विरोध करते हैं, जिसके बाद पति को दूसरे हॉल में ले जाकर दोनों पुलिसकर्मी पत्नी के सामने ही पीटते हैं..

हालांकि सीसीटीवी फुटेज से ये कहीं नहीं लगता कि महिला के साथ अश्लील हरकतें और पति की पिटाई कर पुलिसकर्मी कोई कानूनी ड्यूटी को निभा रहे हों. जिसके बाद सवाल उठता है कि कानपुर पुलिसकर्मी सादी वर्दी में रात को 10 बजे किसी ब्यूटी पार्लर में क्या करने आए थे?

अभी तक कार्रवाई नहीं

वहीं इस घटना की रिकॉर्डिंग सामने आने के बाद भी अब तक पुलिसकर्मियों पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इस घटना के बारे में थाने में भी पता है. इस घटना पर जब आजतक के जरिए अधिकारियों की सफाई मांगी गई तो अधिकारी भी वीडियो देखकर शर्मसार हो गए.

वहीं वेस्ट कानपुर के एसपी अनिल कुमार ने घटना को गंभीरता से लेते हुए कहा कि घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी. वहीं पुलिस बाद में पार्लर मालिक और उसकी पत्नी का बयान लेने भी पहुंची. इस मामले पर पार्लर के मालिक और उसकी पत्नी से बात करने की कोशिश की लेकिन वे कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle News,Instagram

Facebook Comments