UP में SP नेता और बेटे की सरेराह गोली मारकर हत्या, देखें घटना का LIVE VIDEO

SP नेता और बेटे की सरेराह गोली मारकर हत्या, देखें घटना का LIVE VIDEO

उत्तर प्रदेश क्राइम राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय लखनऊ

उत्तरप्रदेश (UP) के संभल (Sambhal) जनपद में एक समाजवादी पार्टी के नेता (SP Leader) और उनके बेटे की दबंगों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी है, घटना का Live Video SP के Official Handle में Tweet किया गया है. ये हत्या गांव में बन रही एक सड़क को लेकर हुये विवाद पर की गई है. आरोपी हमला करने के बाद फरार हो गये हैं.

मामला UP के संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र का है. यहां के गांव समसोई में सड़क को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. SP नेता (Samajwadi Party Leader) की पत्नी ग्राम प्रधान हैं. गांव में एक सड़क बनाने का काम चल रहा है, जिसका कुछ लोग विरोध कर रहे थे. यही विवाद इतना बढ़ गया कि बंदूकें निकल आईं. इस दौरान मौके पर मौजूद सपा नेता छोटे लाल दिवाकर और उसके बेटे को गोली मार दी गई.

आरोपी जब फायरिंग कर रहे थे तो उस वक्त वहां काफी लोग मौजूद थे. लोगों ने इस घटना का वीडियो मोबाइल में शूट कर लिया. इस वीडियो में आरोपी गोली मारते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, लेकिन हत्या के मुख्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.

2019-20 की मार्च तिमाही में Bharti Airtel को भारी नुकसान, 5237 करोड़ रुपए का घाटा

सपा नेता छोटे लाल विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी भी रहे हैं. पत्नी फिलहाल ग्राम प्रधान हैं. इस घटना के बाद इलाके की राजनीति गरमा गई है. मौके पर जिले के आला अधिकारी भी पहुंचे और हालात का जायजा लिया. सपा नेता के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस को सूचना दी गयी पर देर से मौके पर पहुंची. फिलहाल गांव में तनावपूर्ण माहौल देखते हुये पीएसी तैनात कर दी गई है.

सपा ने योगी सरकार को घेरा

समाजवादी पार्टी ने इस वारदात पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. पार्टी ने ट्वीट कर कहा, ‘हत्यारी सरकार! BJP के सत्ता संरक्षित गुंडे कर रहे जनता की आवाज उठाने वालों पर प्रहार! संभल के दलित नेता एवं चंदौसी से पूर्व सपा विधानसभा प्रत्याशी श्री छोटे लाल दिवाकर समेत उनके पुत्र की हत्या दुखद! परिजनों के प्रति संवेदना! हत्यारों को गिरफ्तार कर हो न्याय!’

Airtel, BSNL, Idea-Vodafone या Jio, कौन दे रहा है सबसे बेहतरीन Prepaid Plan

वीडियो में गोली मारते दिखे आरोपी

पार्टी ने वारदात का वीडियो भी ट्वीट किया है. इस वीडियो में सपा नेता और फायरिंग करने वाले दबंगों के बीच पहले बहत हो रही है. आसपास बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं. ये घटना उसी जगह की है जिस सड़क को लेकर विवाद है. वीडियो में नजर आ रहा है कि दो लोगों ने हाथों रायफल ली हुई है. कुछ लोग उन्हें समझाते हैं जिसके बाद वो आगे बढ़ जाते हैं. इतने में ही वो दोनों पीछे से आ रहे सपा और उसके बेटे की तरफ मुड़ते हैं और फायरिंग कर देते हैं.

फायरिंग के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. दबंगों ने भीड़ के मौजूदगी में सपा नेता और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments