उत्तरप्रदेश

Vikas Dubey को MP के शहरो में घुमाने वाला ऑटो ड्राइवर पकड़ा गया, उसने खोले ऐसा राज कि आप रह जाएंगे दंग

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
Vikas Dubey को MP के शहरो में घुमाने वाला ऑटो ड्राइवर पकड़ा गया, उसने खोले ऐसा राज कि आप रह जाएंगे दंग
x
Vikas Dubey को MP के शहरो में घुमाने वाला ऑटो ड्राइवर पकड़ा गया, उसने खोले ऐसा राज कि आप रह जाएंगे दंगMP: कानपुर हत्याकांड का अपराधी और

Vikas Dubey को MP के शहरो में घुमाने वाला ऑटो ड्राइवर पकड़ा गया, उसने खोले ऐसा राज कि आप रह जाएंगे दंग

MP: कानपुर हत्याकांड का अपराधी और गैंगस्टर Vikas Dubey ने उत्तर प्रदेश ही नहीं मध्यप्रदेश में भी हड़कंप मचा कर रख दिया। आपको बता दे कि विकास दुबे उज्जैन की महाकालेश्वर मंदिर से पकड़ा गया था. जिसके बाद उसे पकड़ कर उत्तर प्रदेश STF को सौप दिया गया था.

महिला बाल विकास विभाग के पर्यवेक्षक का बेटा कोरोना पॉजिटिव निकला, रीवा कलेक्ट्रेट में हड़कंप

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश ले जाते समय विकास दुबे ने भागने का प्रयास किया था और पुलिस पर फायर करने की कोशिश भी की थी जिसकी जवाबी कार्रवाई में विकास दुबे का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था.

ऑटो ड्राइवर से पूछताछ

आपको बता दे कि विकास दुबे 3 दिन तक उज्जैन में रुका था और उसे शहर घुमाने वाले ऑटो ड्राइवर ने चौका देने वाले राज खोले। ड्राइवर बंटी चौहान ने बताया कि गैंगस्टर विकास दुबे ने उज्जैन में दो होटलों में रुकने के लिए कोशिश भी की थी, लेकिन होटल वालों ने मना कर दिया. जिसके बाद वो ऑटो से ही सीधे शिप्रा नदी के राम घाट पर पहुंच गया था.

COVID-19 : 19 जुलाई तक ‘टोटल लॉकडाउन’ रहेगा रीवा का यह क्षेत्र, धारा-144 लागू

बंटी चौहान ने खुलासा करते हुए बताया कि 3:58 पर उसने विकास दुबे को ऑटो में बैठाया था. विकास ने उसे महाकाल मंदिर छोड़ने की बात कही थी. जिसके लिए 50 रुपये किराया तय किया गया था.

MP: Congress से में मचने वाली है हड़कंप, कई विधायक होने वाले है भाजपा में शामिल, पढ़िए

आपको बता दें कि गैंगस्टर विकास दुबे के उज्जैन पहुंचने पर पुलिस ने ड्राइवर को भी हिरासत में लिया था. बंटी चौहान करीब 3 घंटे तक पुलिस हिरासत में विकास दुबे के साथ रहा था.

मध्यप्रदेश में सबसे बड़ा देह व्यापार का भंडाफोड़, रसूखदारों की पार्टियों में नाबालिग लड़कियों से कराया जाता था डांस, खुले आम होता था बलात्कार, लड़कियों ने किया चौका देने वाला खुलासा…

[signoff]
Next Story