उत्तरप्रदेश

UP : ललितपुर को CM योगी की सौगात, हवाई अड्डे और मेडिकल कॉलेज के निर्माण का किया ऐलान..

UP : ललितपुर को CM योगी की सौगात, हवाई अड्डे और मेडिकल कॉलेज के निर्माण का किया ऐलान..
x
ललितपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को घोषणा की कि उत्तर प्रदेश के ललितपुर में  हवाई अड्डे का निर्माण किया जाएगा। CM आदित्यनाथ ने कहा, 'ललितपुर में एक हवाई अड्डे का निर्माण किया जाएगा। अब आप यहां से जहां भी जाना चाहते हैं, आप कम समय में जा सकेंगे'।उन्होंने कहा कि जिले में जल्द ही मेडिकल कॉलेज का भी निर्माण किया जाएगा। मुख्यमंत्री आज ललितपुर में "बण्डई बाँध" के शुभारंभ पर बोल रहे थे ।

ललितपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को घोषणा की कि उत्तर प्रदेश के ललितपुर में हवाई अड्डे का निर्माण किया जाएगा। CM आदित्यनाथ ने कहा, 'ललितपुर में एक हवाई अड्डे का निर्माण किया जाएगा। अब आप यहां से जहां भी जाना चाहते हैं, आप कम समय में जा सकेंगे'।उन्होंने कहा कि जिले में जल्द ही मेडिकल कॉलेज का भी निर्माण किया जाएगा। मुख्यमंत्री आज ललितपुर में "बण्डई बाँध" के शुभारंभ पर बोल रहे थे ।

"बण्डई बाँध" के लोकार्पण के सुअवसर पर CM योगी ने बाँध का स्थलीय निरीक्षण भी किया। 3025 हेक्टर की सिंचन क्षमता सृजित करने वाला यह बाँध बुंदेलखण्ड क्षेत्र के ललितपुर जनपद में स्थित है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story