upcovid/love1.jpg

प्यार में मिला धोखा, तो प्रेमिका के साथ युवक ने की शर्मनाक हरकत, लड़की हैरान

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
24 Apr 2021

लखनऊ। (Lucknow news) एक लड़के को प्यार में धोखा मिला तो उसने युवती को सबक सिखाने जो रास्ता अपनाया उससे लड़की खुद हैरान रह गई। बाद में युवक की हरकत से तंग युवती ने मामले की शिकायत थाने में की। 

यह पूरा मामला लखनउ क्षेत्र के गाजीपुर थाने का हैं। जहां एक युवक ने लीव इन रिलेशन टूटने से नाराज अपनी महिला मित्र की फेसबुक आईडी को हैक कर लिया। युवती को परेशान करने की नीयत से युवक ने उस आईडी से अभद्र पोस्ट किए। सूत्रों की माने तो श्रावस्ती निवासी युवती भूतनाथ गर्ल हाॅस्टल में रहती थी। इसी दरम्यान उसकी दोस्ती आर्यनगर निवासी अभिषेक से हो गई।

जिसके बाद दोनों कई दिनों तक लीव में इन रिलेशनशिप में रहे। जब इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को लगी तो उसे जमकर फटकार लगाई गई। जिससे युवती उसे छोड़कर वापस हाॅस्टल में रहने आ गई। युवती का साथ छूटने से अभिषेक परेशान रहने लगा। वह महिला मित्र को फोन करके परेशान करने लगा। इस दौरान बार-बार काॅल आने से तंग युवती ने उसका नम्बर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया।

प्यार में मिला धोखा, तो प्रेमिका के साथ युवक ने की शर्मनाक हरकत, लड़की हैरान

जिससे परेशान युवक ने युवती की फेसबुक आईडी हैक कर लिया। और उसमें अभद्र पोस्ट डालने शुरू कर दिए। जब इस बात की जानकारी युवती को हुई तो वह हैरान रह गई। उसने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। जहां पुलिस ने साइबर सेल की मदद से मामले की जांच कर रही है।

Dantewada : पटरी से नीचे उतरी ट्रेन, नक्सलियों ने रेल की पटरी को पहुंचाया नुकसान

Dearness Allowance: केन्द्रीय कर्मचारियों व पेंशनरों का 1 जुलाई 2021 तक नहीं बढ़ेगा महंगाई भत्ता, न ही मिलेगा एरियर्स

SIGN UP FOR A NEWSLETTER