उत्तरप्रदेश

वैवाहिक वेबसाइट पर युवती से दोस्ती कर किया दुष्कर्म, 3 लाख का चूना लगाकर हुआ फरार

Manoj Shukla
31 July 2021 3:00 PM GMT
वैवाहिक वेबसाइट पर युवती से दोस्ती कर किया दुष्कर्म, 3 लाख का चूना लगाकर हुआ फरार
x
वैवाहिक वेबसाइट पर एक युवक ने युवती से दोस्ती की। उसके साथ दुष्कर्म किया और 3 लाख का चूना लगाकर कहीं गायब हो गया।

गुरूग्राम। वैवाहिक वेबसाइट पर एक युवक ने युवती से दोस्ती की। उसके साथ दुष्कर्म किया और 3 लाख का चूना लगाकर कहीं गायब हो गया। इस दौरान युवती ने उसकी काफी खोजबीन की। लेकिन युवक कहीं नहीं मिला। अंततः युवती ने युवक के खिलाफ सेक्टर-40 के थाने में मामला दर्ज कराया। जिस पर पुलिस जांच कर रही हैं। मामले में फिलहाल अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह पूरी घटना उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहने वाली एक 25 वर्षीय युवती के साथ हुई है। युवती ने पुलिस को अपने शिकायत पत्र में बताया कि वह एक प्राईवेट कंपनी में जाॅब करती है। बीते कुछ समय पहले उसने शादी के लिए वैवाहिक वेबसाइट पर अपनी प्रोफाइल बनाई थी। जिसके बाद एक युवक से उसकी बातचीत शुरू हुई। इस दौरान उसने अपना नम्बर भी शेयर किया।

लम्बे समय तक चली बातचीत के दौरान जून 2021 में वह युवक से मिलने गुरूग्राम सेक्टर-31 जा पहुंची। जहां वह दो दिनों तक रूकी। इस दौरान युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आगे भी युवक से उसकी बात जारी रही। एक दिन युवक ने युवती से कहा कि उसकी मां का आॅपरेशन होना है। उसे 3 लाख रूपए की सख्त जरूरत हैं। लिहाजा युवती उसकी बातों में आकर उसे 3 लाख रूपए दे दिए। इसके बाद भी बातों का सिलसिला कुछ दिनों तक जारी रहा। एक दिन युवती ने उसे फोन लगाया। तो उसका नम्बर बंद आया।

यह सिलसिला दो-तीन दिन तक जारी रहा। जब तीन दिनों तक नम्बर बंद हुआ तो युवती को शक हुआ। उसने युवक की खोजबीन शुरू की, तो युवक का कहीं पता नहीं चला। लिहाजा युवती को यह समझते देर नहीं लगी कि उसके साथ धोखाधड़ी के साथ ठगी भी हुई हैं। उसने पूरे घटनाक्रम की शिकायत सेक्टर-40 थाना में दर्ज कराई। पुलिस ने युवती की शिकायत दर्ज करके आरोपी युवक की फोटो के आधार पर तलाश शुरू कर दी है।

Next Story